Ajab Gajab

अकेले में महिलाएं ऐसी करती हैं सेक्स की ऐसी कल्पनाएं!

कोई एक चीज जो सेक्स को सबसे ज्यादा हॉट बना देती है वह है उसके बारे में की गई कल्पनाएं। वैसे तो ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि पुरुषों के मन में अक्सर सेक्स और उससे जुड़ी बातें चलती रहती हैं लेकिन सच्चाई यह है कि महिलाएं भी इसमें पीछे नहीं हैं। वे भी सेक्स के बारे में सोचती और मन में उसे लेकर अजीबोगरीब कल्पनाएं करती हैं। तो हम आपको बता रहे हैं ऐसी सेक्शुअल फैन्टसी या कल्पनाओं के बारे में जो अधिकतर महिलाओं के मन में होती हैं।

1. कुछ महिलाएं ऐसी होती हैं जिन्हें सेक्स के दौरान अपने पुरुष पार्टनर पर हावी होना अच्छा लगता है।

2. रिसर्च में भी यह बात सामने आयी है कि चूंकि अपने जीवन में महिलाएं ऐसी बहुत सी फील्ड्स हैं जिसकी इन्चार्ज होती हैं लिहाजा वह चाहती हैं कि बेडरूम में पार्टनर के हाथ में कंट्रोल हो।

3. वैसे तो सेक्स एक ऐसा ऐक्ट है जिसके बारे में सोचते हैं दिमाग में ढेरों कल्पनाएं उभरने लगती हैं लेकिन कुछ महिलाएं बेडरूम से बाहर सेक्स करने की कल्पना भी करती हैं। फिर चाहे वह पब्लिक प्लेस का वॉशरूम हो, बीच या फिर किचन काउंटर।

4. अपने फिल्मी स्टार के साथ सेक्स की कल्पना करने वाली भी बहुत से महिलाएं होती हैं। भले ही उन्हें अपने जीवन में ब्रैडली कूपर या ब्रैड पिट न मिले लेकिन अपनी सेक्शुअल कल्पनाओं में तो उनके बारे में सोचा जा सकता है।

5. अपने एक्स के साथ सेक्स की कल्पना करना भी महिलाओं के बीच काफी फेमस है। हो सकता है कि आप अपने मौजूदा पार्टनर से बहुत ज्यादा प्यार करती हों लेकिन कई बार आपका दिमाग एक्स के साथ बिताए सेक्सी पलों को याद कर कल्पनाओं से भर जाता है।

About the author

inhindi

Leave a Comment

1 Comment