Films

फिल्मी फ्राइडे: बॉक्स ऑफिस पर ‘मैडम मुख्यमंत्री’ और नेटफ्लिक्स पर ‘द व्हाइट टाइगर’, ये फिल्में आज रिलीज हो रही हैं

आज रिलीज: यह शुक्रवार Cinema lovers के लिए एक फिल्म साबित हो रही है। आज, जहां coronation के बाद दूसरी Film box office पर रिलीज होने जा रही है, Netflix की List में एक नया नाम जोड़ा जा रहा है। Actress richa chadha की फिल्म ‘Madam Chief Minister’ box office पर रिलीज हो रही है, जबकि Priyanka Chopra की Most awaited film ‘The White Tiger’ Netflix पर release हो रही है। दोनों फिल्में कुछ समय तक सुर्खियों में रहीं।

Where Watch Download Madam Chief Minister’ and ‘The White Tiger Movie

‘Madam Chief Minister’

फिल्म में, ऋचा एक दलित लड़की की भूमिका निभाती है, जो बाद में राज्य की मुख्यमंत्री बन जाती है। Trailer release होने के बाद से ही सवाल उठ रहे थे। इस फिल्म को मायावती से भी जोड़ा जा रहा था। हालांकि, निर्माताओं ने दावा किया कि फिल्म का मायावती से कोई संबंध नहीं है। रिचा को फिल्म के बारे में धमकियां मिलती रहीं। ऑल इंडिया भीम आर्मी के संस्थापक नवाब सतपाल तंवर ने अभिनेत्री को जान से मारने की धमकी दी। यह भी कहा जाता है कि अगर कोई इस अभिनेत्री की जीभ काटता है, तो वे उसका सम्मान करेंगे। तमाम विवादों के बीच यह फिल्म आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही है।

यहां देखिए ‘Madam Chief Minister’ का ट्रेलर:

‘The White Tiger’ Movie

प्रियंका चोपड़ा स्टारर The White Tiger आज रात नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है। Hollywood निर्माता-निर्देशक जॉन हार्ट ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि जिस किताब पर फिल्म व्हाइट टाइगर आधारित है, वह अरविंद एडिगा नामक लेखक की है। हार्ट ने दावा किया कि उन्होंने लेखक से इस फिल्म को बनाने के अधिकार ले लिए हैं। गुरुवार देर शाम को सुनवाई करते हुए, न्यायमूर्ति सी हरि शंकर ने निर्माताओं द्वारा दायर की गई याचिका को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि फिल्म की रिलीज से 24 घंटे से भी कम समय में अदालत में दलील देते हुए एक ही कारण था। बताया नहीं फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार राव और अन्य कलाकार हैं। बता दें कि यह फिल्म अरविंद अडिगा की किताब ‘द व्हाइट टाइगर’ पर आधारित है।

यहां देखिए ”The White Tiger” Movie का ट्रेलर:

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए In Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें

Sending
User Review
0 (0 votes)

Leave a Comment