सोते समय रात को किस तरह की ब्रा पहननी चाहिये ?
सोते समय रात को किस तरह की ब्रा पहननी चाहिये ?

रात को सोते समय किस तरह की ब्रा पहननी चाहिये ?

{रात को सोते समय किस तरह} यह तो हम सभी जानते है की महिलाये महिलाये अपने ब्रेस्ट को सही रखने के लिए ब्रा पहनती हैं। वैसे तो महिलाये ज्यादातर समय ब्रा पहनती है। लेकिन कुछ ऐसी भी महिलाएं हैं जिन्‍हें रात में सोते वक्‍त ब्रा पहने बिना नींद नहीं आती। डॉक्‍टरों का मानना है कि रात में आप पहने या नहीं, इससे किसी बात का फरक नहीं पड़ता। यानी रात में पहनकर सोने का कोई फायदा या नुकसान नहीं है। ये निर्भर आप पर करता है कि रात में सोते समय Bra पहनकर आप कितना सहज महसूस करती हैं।

रात में ब्रा

जिन महिलाओ को रात में  पहन कर सोने की आदत हैं, तो एक लाइट वेट और Loose bra पहने। Tight bra आपको रात में सोते वक्‍त पेशान कर सकती है। इसके अलावा अगर आपके ब्रेस्‍ट बडे़ आकार के हैं तो भी रात को  पहन कर सो सकती हैं, जिससे आपके ब्रेस्‍ट ढीले ना पड़ें। सोते समय पहनने से रक्त के परिसंचरण में रूकावट आती है।

किस तरह की ब्रा पहने –

यदि आप इलास्टिक वाली टाइट फिट पहनती हैं, तो ऐसा होने की संभावना होती है। इसके स्थान पर स्पोर्ट्स  का विकल्प चुनें जो अधिक आरामदायक होता है। लेकिन आप भी सही तरह और आरामदायक  ही पहने जिससे आप स्वस्थ रहे।

फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, ट्रैवल, प्रेग्नेंसी, पेरेंटिंग, सेक्स और रिलेशनशिप से जुड़े सभी अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.