सांडे का तेल क्या है – Sande ka Oil benefits in Hindi me

आप मे से बहुत से लोगो के मन में एक सवाल जरुर होगा की सांडे का तेल किस काम आता है. तो भाई साहब आपको बता दे की  सांडे का तेल है बड़े कमाल की चीज जिसे हकीम लोग लिंग का एवरीथिंगपन(टेढ़ापन, पतलापन, छोटापन) दूर करने के लिए कस्टमर को चिपकाते हैं, ये निकाला जाता है सांडा नाम के जीव से. इसका वैज्ञानिक नाम युरोमेस्टिक हार्डवीकी है. छिपकली जैसा होता है सरीसृप परिवार का प्राणी है. शकल से भले शक्ति कपूर जैसा डरावना हो लेकिन होता है सीधा आलोक नाथ जैसा. इसी सीधेपन का फायदा उठा कर शिकारी इनको धर लेते हैं. तुलसी ने कहा है न ‘अधिक सिधाई है बड़दोसू’

सांडे का तेल क्या है कैसे बनता है

राजस्थान के कुछ क्षेत्रों में पाया जाता है, शुष्क माहौल में रहने वाला है. नर सांडा की लम्बाई 2 फुट तक हो सकती है लेकिन मादा की कम होती है. इसके पास पंजे बड़े मजबूत होते हैं लेकिन उनका इस्तेमाल सिर्फ बिल खोदने के लिए करता है ये नहीं कि पकड़ने वालों को खर्चा पानी दे सके. कहा जाता है कि इसके तीन दांत होते हैं, एक ऊपर की तरफ और दो नीचे. अप्रैल मई के महीने में इनका इश्क परवान चढ़ता है और मादा हो जाती है प्रेगनेंट. फिर ये 15-20 अंडे देती है लेकिन आधे से ज्यादा बेकार हो जाते हैं.

सांडे का तेल

पकड़ने वाले बहुत होशियारी से काम लेते हैं क्योंकि ये भी थोड़ा सयाना होता है. यह अपने बिल को मिट्टी से ढंककर रखता है और पकड़ने वाले उस बिल को खोज लेते हैं जहां ताजी मिट्टी भरी होती है. फिर या तो उसको खोद देते हैं या उसमें कर देते हैं धुंआ, बेचारे सांडाराम को मजबूरन बाहर आना पड़ता है. पकड़ते ही पहला वार होता है कमर पर जिससे भागने के काबिल रह नहीं जाता और फिर काट कर मांस खा लेते हैं.

सांडे का तेल बनाने का तरीका क्या है ( Sanda Tel Hindi)

अब सोचो सांडे का तेल कहां गया, तो सांडे का तेल इधर है भाईसाब. इसकी पूंछ के पास होती है एक छोटी सी थैली. इस थैली की चर्बी को गरमा कर दो तीन बूंद तेल निकल आता है बस. इतनी सी बात के लिए बेचारे को जान गंवानी पड़ती है.

आता किस काम में

अब सुनो असली बात. सांडे का तेल आता किस काम में है. यह लिंग के सेंटीनेंस के लिए दवाई है या  नहीं है. इसमें होता है पॉली अन्सेच्युरेटेड फैटी एसिड जो जोड़ो और मांसपेशियों के दर्द में राहत देता है.  लेकिन बहुत से लोग लिंग को मोटा, लम्बा और न जाने क्या क्या  कह बेचते और लगाते है.

लोग इसको भिंडी की सब्जी की तरह खुल कर बेंच रहे हैं जबकि सांडा मारना अब गैरकानूनी है. इसको विलुप्तप्राय प्रजाति घोषित कर दिया गया है. अगली बार मर्द बनने के लिए किसी मजबूर का निकाला तेल लगाने की बजाय अमिताभ की फिल्म देख लीजिए और गाना गाइये- मैं हूं मर्द तांगे वाला.

सांडे के तेल फायदे – Sanda oil benefits in Hindi

हाकिम लोग  सांडे के तेल के सेक्स के  बहुत से फायदे  बता कर बेचते है . पर इसमें कितनी सच्चाई  है ये तो इसे इस्तेमाल करने वाला की बता सकता है की  सांडे का तेल कितना फायदेमंद होता है . इसके फायदे और नुकसान के बारे में कुछ बाते यहाँ बताया गया है .

  • सांडे के तेल के इस्तेमाल से आप अपने लिंग की साइज को बड़ा सकते है.
  • इस तेल का उपयोग कर लिंग को मजबूत, कठोर और कड़क बना सकते है.
  • यह शीघ्रपतन को रोकता है.
  • यह आपके सेक्स टाइम हो काफी बढ़ा देता है.
  • यह आपकी यौन शक्ति को बढ़ा देता है.
  • इसके इस्तेमाल लिंग में रक्त प्रवाह काफी बढ़ जाता है.
  • इस तेल का इस्तेमाल कर आप अपनी मरदानी कमजोरी को भी दूर कर सकते हैं.
  • यह आपके नपुंसकता को भी दूर करता है.
  • यह आपके स्वपन दोष को भी दूर करता है.

आशा करता हूँ की यहाँ आपको सांडे के तेल क्या होता है कैसे बनता है बनाने का तरीका और इस तेल के फायदे  आदि की जानकारी मिलगई होगी . अगर आपने इस्तेमाल किया है या करने वाले है, तो अपने अनुभव कमेंट करके जरुर बताये .

आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है ताकि आपको नयी पोस्ट की जानकारी आसानी से मिल सके।