10 दिनों तक फ्री में देखे दुनिया भर की फिल्में

लॉकडाउन में YouTube दिया तोहफा! 10 दिनों तक फ्री में देखे दुनिया भर की फिल्में

News : कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी से लड़ने के लिए कुछ प्रमुख फिल्म समारोह एक साथ शामिल हो रहे हैं. ट्रिबेका एंटरप्राइजेज (Tribeca) और यूट्यूब (Youtube) ने ‘We are one: A ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल’ की घोषणा की है, जिसमें दुनिया भर की नई और क्लासिक फिल्में दिखाई जाएंगी. ये कार्यक्रम कल से बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, सनडांस फिल्म फेस्टिवल, सिडनी फिल्म फेस्टिवल, टोक्यो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल, वेनिस फिल्म फेस्टिवल, न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल और कान्स फिल्म के प्रोग्रामिंग के साथ 10 दिनों तक चलेगा.

ट्रिबेका एंटरप्राइजेज और ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल के सह-संस्थापक और सीईओ जेन रोसेंथल ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘हम अक्सर दुनिया भर में मदद करने के लिए सीमाओं और मतभेदों के बीच लोगों को प्रेरित करने और एकजुट करने में फिल्म की विशिष्ट शक्तिशाली भूमिका के बारे में बात करते हैं. अभी दुनिया में सभी को इस परेशानी से उबरने की आवश्यकता है.10 दिनों तक फ्री में देखे दुनिया भर की फिल्में

‘We are one: एक ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल दुनिया भर के दर्शकों को मनोरंजन और राहत प्रदान करने के लिए क्यूरेटर, कलाकारों और कहानीकारों को एकजुट करता है. हमारे असाधारण फेस्टिवल पार्टनर और YouTube के साथ काम करने में हमें उम्मीद है कि हर किसी को इस बात का अर्थ मिल जाए कि हर फेस्टिवल कितना अनूठा है और फिल्म की कला और शक्ति की सराहना करता है.

रोज वॉट्सऐप इस्तेमाल करते हैं तो ये ट्रिक्स आपके बहुत काम आने वाले हैं।

YouTube पर ये प्रोग्रामिंग मुफ्त में उपलब्ध होगी, दर्शकों को विश्व स्वास्थ्य संगठन के साथ-साथ बाकी रिलीफ पार्टनर को दान करने का ऑप्शन मिलेगा. ‘We are one: A ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल’ 29 मई से शुरू होकर 7 जून तक चलेगा.

इसको लेकर गूगल के CEO सुंदर पिचाई ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है. लिखा है, ‘Youtube 10 दिनों के लिए डिजिटल फिल्म फेस्टिवल के लिए मेज़बानी करेगा, जिसे 20 से अधिक अंतरराष्ट्रीय फिल्म ने कोविड-19 राहत प्रयासों के लिए धन जुटाने में मदद करने के लिए को-क्यूरेट किया है. सभी प्रोग्रामिंग दुनिया भर के दर्शकों के लिए मुफ्त होगी. हम एक हैं.’

Tamilrockers वेबसाइट क्या है कैसे काम करती है? Movies कौन Upload करता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.