बॉडी बिल्डर जैसी बॉडी और ताकत चाहिए तो ,अखरोट खाईये। पोस्ट को शेयर करना ना भूले

आज इस पोस्ट में जानिये की की कैसे अखरोट का सही तरह से सेवन करके मजबूत और सूंदर फिगर और बॉडी पाया जा सकता है। साथ ही साथ मर्दाना ताक़त और वीर्यवृद्धि होकर शरीर कांतिमय हो जाता है। आईये जानते हैं … akhrot walnut-benefits-for-men-in-hindi. 

अखरोट खाने का सही तरीका और फायदे

सम्बंधित पोस्ट

15 ग्राम अखरोट को एक गिलास दूध में डालकर उबालना है। उबलने के बाद पीसी हुई , मिश्री मिला लीजिये। ध्यान रहे के चीनी जो आजकल बाज़ार में आती है वो नहीं डालनी, मिश्री को पीस लीजिये, वो डालनी है। अब इसमें 2-4 केसर की पंखुड़ियां डाल लीजिये। इसको अच्छे से उबलने दीजिये। अभी इस मिश्रण को सुहाता सुहाता गर्म गर्म पियें। यह बहुत ही जबरदस्त मर्दानाशक्तिवर्धक है।
अब जानते है – अखरोट का एक ऐसा प्रयोग जिस से जवान तो जवान बूढ़े भी जवानी का अनुभव कर सकते है।
बुढ़ापे की कमजोरी को दूर करने का अचूक तरीका

8 अखरोट की गिरियाँ, 4 बादाम की गिरियाँ, 10 मुनक्का (बीज निकाल कर) ये तीनो एक साथ खा कर ऊपर से गर्म गर्म दूध मिश्री मिला हुआ पीजिये. ये जवानों और बूढों में भी अत्यंत शक्ति भर देगा।

ध्यानः दे – मर्दाना कमजोरी में या किसी भी प्रकार की कमजोरी में कोई भी प्रयोग कम से कम 40 दिन करने से ही
पूर्ण लाभ होता है

अखरोट खाने से लाभ, अखरोट खाने के तरीके, अखरोट के नुकसान, अखरोट का भाव, अखरोट कैसे खाए, अखरोट खाने का समय ,अखरोट का पेड़, अखरोट का तेल, akhrot ke benefits in hindi, health benefits of akhrot in hindi, akhrot benefits for brain, akhrot benefits for men in hindi,