Ajab Gajab

Natalie Dylan virginity Internet : 22 साल की स्टूडंट ने इंटरनेट पर अपनी वर्जिनिटी गंवाने का ऑफर देकर सनसनी फैला दी है।

Natalie Dylan virginity Internet : अमेरिका की 22 साल की स्टूडंट ने इंटरनेट पर अपनी वर्जिनिटी गंवाने का ऑफर देकर सनसनी फैला दी है। इस प्रस्ताव में करीब दस हजार पुरुषों ने दिलचस्पी दिखाई है। 22 साल की नताली डायलन ने अपना कुंवारापन गंवाने के एवज में अपनी मास्टर डिग्री की पढ़ाई का खर्चा देने की शर्त रखी है।

नताली डायलन के कुंवारेपन को भंग करने के लिए हो रही बिडिंग

Natalie Dylan

1. नताली के कुंवारेपन को भंग करने के लिए हो रही बिडिंग ने ढाई मिलियन डॉलर यानी करीब 12 करोड़ 15 लाख रुपये के आंकड़े को छू लिया है। नताली कैलिफॉर्निया राज्य के सैन डिएगो शहर में रहती हैं।

2. नताली के साथ एक रात के स्टैंड के लिए पुरुषों ने जमकर ऑनलाइन बोलियां लगाईं। बीते सितंबर में जब पहली बार नताली का यह ऑफर चर्चा में आया था , तब उन्हें एक रात के साथ के लिए करीब 78 लाख रुपये की सबसे ऊंची बोली लगी थी।

3. लेकिन उसके बाद यह बढ़ती गई। नताली ने एक बयान में कहा है कि उसे अपने कुंवारेपन की बोली लगाने की प्रेरणा अपनी 23 साल बहन एविया से मिली।

4. बकौल नताली एविया ने अपनी पढ़ाई का खर्चा उठाने के लिए तीन हफ़्ते तक प्रॉस्टिट्यूट के तौर पर काम किया। नताली ने कहा कि बिडिंग करने वाले पुरुष अलग-अलग नेचर के थे। उनमें से कुछ सेक्स को लेकर बेहद कल्पनाशील भी थे।

5. वहीं , कुछ अमीर कारोबारियों ने भी मेरे साथ संबंध बनाने में रुचि दिखाई। नताली डालयन ने कहा कि उसके कुंवारेपन पर अगर किसी को शक है तो वह मेडिकल टेस्ट कराने को तैयार है।

6. नताली डायलन ने कहा कि उसके पास आने वाले कुछ प्रस्तावों में पुरुष उसे गर्लफ्रेंड भी बनाना चाहते हैं , लेकिन वह साफ करना चाहती हैं कि यह सिर्फ एक रात का रिश्ता होगा। डायलन ने यह भी कहा कि मुझे पता है कि मेरे इस ऑफर की काफी आलोचना होगी , लेकिन मुझे इसपर कोई ऐतराज नहीं है।

7. नताली के मुताबिक वह बेहद ईमानदारी से पढ़ाई कर रही हैं और इस बिडिंग में वह सिर्फ अपनी वर्जिनिटी बेच रही हैं , न कि खुद को। नताली यह भी मानती हैं कि यह डील उसके और उसके पार्टनर, दोनों के लिए फायदेमंद होगी।

 

आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है ताकि आपको नयी पोस्ट की जानकारी आसानी से मिल सके। हमारे Youtube channel को Subscribe जरूर करे।

About the author

inhindi

हम science, technology और Internet से संबंधित चीजों से संबंधित जानकारी शेयर करते हैं। Facebook, Twitter, Instagram पर हमें Follow करें, ताकि आपको ट्रेंडिंग टॉपिक पर Latest Updates मिलते हैं।

Leave a Comment