खुबसूरत लड़की से बन गई वैम्पायर गर्ल | Hindi Story of Real Life Vampire Girl

0
1428
खुबसूरत लड़की से बन गई वैम्पायर गर्ल Hindi Story of Real Life Vampire Girl
खुबसूरत लड़की से बन गई वैम्पायर गर्ल Real Life Vampire Girl

खुबसूरत लड़की से बन गई वैम्पायर गर्ल | Hindi Story of Real Life Vampire Girl : संसार में ऐसे जुनूनी लोगों को कोई कमी नहीं है जो अलग दिखने की चाहत में कुछ भी कर सकते है। हम अपने ब्लॉग पर आप सबको पहले भी एक अमेरिकन महिला जैस्‍मीन ट्राइडेवल के बारे में बता चुके है जिसने सेलिब्रिटी बनने के जूनून में सर्जरी द्वारा अपने शरीर पर तीसरा ब्रेस्ट(स्तन) जुड़वाया। आज की कहानी है खूबसूरत मेक्सिकन महिला होस क्रिस्टर्ना की जिसने अपने आप को एक रियल वैम्पायर में तब्दील कर लिया है। The Vampire Woman Of Mexico Maria Jose Cristerna,

Vampire Woman Of Mexico Maria Jose Cristerna,

इसके लिए इस महिला ने अपने पुरे शरीर पर टैटू गुदवाय, सर के ऊपर सर्जरी दवरा सिंग लगवाए, सर्जरी के द्वारा ही वैम्पायर की तरह ही नुकीले दांत अपने मुंह में फिट करवाए। कुल मिलाकर ऊपर से लेकर नीचे तक के पुरे शरीर को मारिया ने एक वैम्पायर के हिसाब से बदल लिया है। मारिया अब खुद को एक वैम्पायर ही मानती है। इनके इस रुप को देखकर बच्चों के साथ-साथ बड़े भी डर जाते हैं।

बता दें कि 35 वर्षीय मारिया टैटू आर्टिस्ट हैं। एक्स पति की प्रताड़ना और खुद को अलग दिखाने की चाह में उन्होंने अपनी बॉडी पर कई टैटू बना लिए। इतना ही नहीं अपने सिर पर सिंग भी लगा लिए, ताकि वो डरावनी दिखे। मारिया का कहना है, ‘मेरा सपना है कि मैं आने वाले पीढ़ी को वैम्पायर वुमन के रूप में डराऊं।’ (Pregnancy Care Week By Week)

वैम्पायर गर्ल Vampire Girl Maria Cristerna

खुबसूरत लड़की से बन गई वैम्पायर गर्ल Hindi Story of Real Life Vampire Girl
खुबसूरत लड़की से बन गई वैम्पायर गर्ल

मारिया के डराने के इस ख्वाब को पूरा करने की जिम्मेदारी एक एंटरटेनमेंट कंपनी ने ले रखी है। इस कंपनी को जब इस वैम्पायर वुमन के बारे में जानकारी मिली तो वे इससे मिलने गए और कंपनी में इन्वाइट किया। इसके बाद कंपनी ने उनकी इच्छानुसार मोम का पुतला बनवाने का निर्णय लिया है, ताकि भविष्य में मारिया अपने पुतले के जरिए लोगों को डरा सकें। उनके पुतले को रिपले बिलीव इट ऑर नॉट म्यूजियम में रखा जाएगा। (Ajab Gajab Mandir)

Hindi Story of Real Life Vampire Girl Maria Cristerna

मारिया का मोम का पुतला बनाने वाले कलाकार ब्रूस मिलर का कहना है कि मारिया ने अपने सिर को बहुत ही अजीबोगरीब तरीके से बना लिया है। इस सिर को मोम का बनाना उनके लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है। उन्होंने बताया कि मारिया के बड़े बाल, दांत और उनकी अजीब सी बॉडी को ड्राफ्ट करना बेहद कठिन काम है। बावजूद इसके हमारी टीम इस काम में जुटी है। टीम द्वारा इस वैम्पायर वुमन के पांच स्टैच्यु तैयार किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here