Home / Jyotish / Tone Totke / तुलसी से 2 घंटे में मुंहमांगी इच्छा पूरी करने का खतरनाक टोटका करें

तुलसी से 2 घंटे में मुंहमांगी इच्छा पूरी करने का खतरनाक टोटका करें

तुलसी से 2 घंटे में मुंहमांगी इच्छा पूरी करने का खतरनाक टोटका करें- Tulsi ke Totke तुलसी के बारे में हम सभी लोग जानते हैं। तुलसी धार्मिक दृष्टि से और वैज्ञानिक दृष्टि से महत्वपूर्ण है। वैज्ञानिक दृष्टि से देखा जाए। तो तुलसी को दवाइयां बनाने में प्रयोग किया जाता है।

तुलसी प्राचीन औषधि है

बहुत सी बीमारियों में इसका प्रयोग होता है। और धार्मिक दृष्टि से देखा जाए। तो जहां पर भगवान विष्णु की पूजा होती है। वहीं पर तुलसी की पूजा भी की जाती है। क्योंकि, इसके अंदर इतने गुण हैं। तुलसी को बहुत से टोटके के लिए भी प्रयोग किया जाता है। तुलसी के किए हुए टोटके इतने कारगर होते हैं। कि वह आपकी जिंदगी में एक दम से बदलाव ले कर आते हैं। इसीलिए, अगर आप जल्दी अपनी मनोकामना पूरी करना चाहते हैं। अपनी इच्छा पूरी करना चाहते हैं। तो  इस टोटके को आप जरूर आजमा कर देखिए। दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल देंगे यह 7 उपायतुलसी से  इच्छा पूरी करने का टोटका करें

Tulsi ke Totke,तुलसी के पत्ते से वशीकरण, तुलसी के पत्ते के फायदे, शनिवार के उपाय, तुलसी के उपाय, तुलसी की पूजा कैसे करे, तुलसी के बीज का उपयोग कैसे करे, तुलसी के बीज के टोटके, शनिवार को क्या करे,
Tulsi ke Totke

इसमें आपका कोई भी खर्चा नहीं होगा। सबसे बढ़िया बात यही है। कि आपका कुछ खर्च नहीं होगा। इसलिए आप इस टोटके को जरुर कीजिये। इसमें हमें सिर्फ चाहिए। इसकी चार-पांच पत्ते। Tulsi ke Totke

चार या पांच तुलसी के पत्ते

चार या पांच तुलसी के पत्ते, तुलसी के टोटके, tulsi ke achuk upay

आप चार या पांच पत्ते तुलसी के ले लीजिए। उनको एक पानी के अंदर डालकर 1 दिन के लिए रखना है। जिस पानी में डाले। वह पानी आपको एक पीतल के कलश के अंदर डालना है।

उसके अंदर चार या पांच पत्ते  डाल कर उस पानी को 24 घंटे के लिए रख दीजिए।

24 घंटे के बाद उस पानी को आप को घर के मुख्य द्वार के ऊपर छींटा दे। इस तरह से आपको घर में सभी जगह पर आपको उस पानी से छींटा देना है। (परिवारिक सुख और मनपसंद शादी के उपाय)

इससे क्या होगा की तुलसी के अंदर की जो ऊर्जा है। वह आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म कर देगी। क्योंकि जब हम मेहनत करते हैं। और उस मेहनत का फल नहीं मिलता तो।

तुलसी की ऊर्जा

इसका मुख्य कारण हमारे घर में, हमारे इर्द-गिर्द मौजूद नकारात्मक ऊर्जा का होना होता है। जिसके कारण, हमें अपने किए हुए काम का पूरा फल नहीं मिलता। घर में लोग बीमार रहते हैं। बिजनेस नहीं चलता और हमारे पैसे में वृद्धि नहीं होती। इसलिए, तुलसी आपके घर में पैदा हुई नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करेगा। जिससे आपके घर में खुशहाली आएगी। आपकी सभी इच्छाएं पूरी होने लगेगी। (ज्योतिष में पश्चिमी ज्योतिष, वैदिक ज्योतिष, चीनी ज्योतिष)

तुलसी के टोटके का खास दिन

इसलिए इस तुलसी के टोटके को अवश्य कीजिए। इसका प्रयोग कैसे करना है। वह मैं आप को बता देता हूं। आपको इस टोटके में छोटे पत्ते वाली तुलसी यूज़ करनी है। तो हमें आशा है। कि आप इस टोटके को अवश्य करेंगे इस। टोटके को करने के लिए कोई खास दिन नहीं है। सुबह या शाम कभी भी आप इस टोटके को कर सकते हैं।

तो आप इस टोटके को कीजिए और अगर आपको हमारी यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे।

About Pooja

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *