टाइगर जिंदा है सलमान खान, कैटरीना कैफ, और सज्जाद डेलफ्रोज

Tiger zinda hai (अंग्रेजी: Tiger Alive) अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित एक आगामी भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्मों में सलमान खान, कैटरीना कैफ, और सज्जाद डेलफ्रोज मुख्य रोल तथा अंगद बेदी, कुमुद मिश्रा और नवाब शाह सपोर्टिंग भूमिकाओं में है। Tiger Zinda hai Full Movie Salman Khan, Katrina Kaif, and Sajjad Delfrose

2012 में एक था टाइगर फिल्म सिनेमा के  परदे पर दिखाई गई थी। और फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। टाइगर ज़िंदा है फिल्म पहली फिल्म की दूसरी क़िस्त है। यह फिल्म आईएसआईएल द्वारा भारतीय नर्सों के 2014 के अपहरण पर आधारित है, और 22 दिसंबर 2017 को रिलीज़ होने वाली है। दिवाली के अवसर पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए इस मूवी का पहला पोस्टर 18 अक्टूबर 2017 को प्रकाशित किया गया था। आधिकारिक ट्रेलर 7 नवंबर को जारी किया गया था।

 Movie Cast

  1. सलमान खान टाइगर के रूप में / अविनाश सिंह राठौड़
  2. कैटरीना कैफ जोया के रूप में
  3. अबू उस्मान के रूप में सज्जाद डेलफ्रोज
  4. सुदीप जहीर, पाकिस्तानी आईएसआई एजेंट
  5. अंगद बेदी नविन के रूप में
  6. कुमूद मिश्र टाइगर के टीम सदस्य के रूप में
  7. शनीओ के रूप में गिरीश कर्नाड
  8. नवाब शाह

फिल्म का निर्माण

टाइगर जिंदा है फिल्म की शूटिंग आबू धाबी, ऑस्ट्रिया, ग्रीस और मोरक्को में हुई है। फिल्म का आखिरी गाना अक्टूबर 2017 में यूनान के एजियन द्वीप में शूट किया गया था। ईरानी अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रोज इस फिल्म में आतंकवादी संगठन आईएसी के नेता अबू उस्मान की भूमिका में जज़र आएंगे । सज्जाद डेलाफ्रोज ने 2015 की हिंदी फिल्म बेबी में काम भी काम किया था।

सलमान खान की फीस को छोड़कर दे, तो टाइगर जिंदा है फिल्म के निर्माण का बजट लगभग 140 करोड़ (यूएस $ 22 मिलियन) दर्ज किया गया है। यश राज फिल्म्स प्रोडक्शंस में बनने वाली फिल्म थोग्स ऑफ हिंदुस्तान(Thugs of Hindostan) के बाद दूसरी सबसे महंगी फिल्म है।

Watch on Youtube

फिल्म के ट्रेलर को 6 नवंबर 2017 को रिलीज़ किया गया था। 24 घंटों के भीतर ही , यह यूट्यूब पर हिंदी फिल्म ट्रेलरों के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है, जिसमें 29 लाख से ज्यादा दृश्य, 480 हजार पसंद और 250 हजार शेयर शामिल हैं।

Padman | Aksar 2 |  JUILE 2Race 3Padmavati Bollywood films 2017Golmal again |

Tiger Zinda hai Movie Songs

  • विशाल-शेखर द्वारा साउंडट्रैक एल्बम
  • शैली : फीचर फिल्म साउंडट्रैक
  • लेबल : YRF Music

Tiger zinda hai full movie download website and link 

Pagalmovies, Pagalmovies, isaimini, dvdvilla, tamilyogi, khatrimaza, bollywood movies

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here