Entertainment

Tamilrockers 2019: website कैसे काम करती है? Movies कौन Upload करता है?

Tamilrockers 2019 : जब भी किसी बड़े स्टार की Tamil Movies Release होती है, तो एक दूर से संचालित website जो Film के एक क्रिस्टल क्लियर ‘Print’ को Upload करती है, प्रोड्यूसर्स को बड़ा झटका देती है। Tamilrockers नामक वेबसाइट उनके फिल्म की कमाई में सेंध लगाती है। Tamilrockers उन लोगों को अपनी ‘सेवा ’प्रदान कर रहा है जो पहले दिन एक फिल्म थियेटर में Latest Tamil Movies देखने के लिए 120-200 रुपये या यहां तक ​​कि अत्यधिक कीमत खर्च नहीं करना चाहते हैं।

फिल्म की Release से पहले ही, Website एक खुली चुनौती देती है – जैसा कि विजय-अभिनीत “सरकार” के मामले में हुआ – इसकी रिलीज के दिन इसे upload करने की धमकी। कई मामलों और पुलिस की कार्रवाई के बावजूद, यह एक ऐसा सांड है जो उनके पहुंच से परे है।

  • मद्रास उच्च न्यायालय ने ISP को Tamilrockers सहित 12,000 वेबसाइटों को Block करने का निर्देश दिया था।

Tamilrockers कैसे काम करता है?

सूत्रों का कहना है कि Tamilrockers ने दुनिया भर के सदस्यों का योगदान दिया है, मुख्य रूप से तमिलों का विस्तार। वे स्थानीय सिनेमाघरों में कैमरा रिकॉर्डिंग करके ‘Movie Print’ website पर upload करते हैं। Print Download किए जाने की संख्या के आधार पर प्रत्येक सदस्य को काम के लिए Payment किया जाता है।

URL ListURL Speed
tamilrockers.atFast Yes
tamilrockers.nzVery Fast
tamilrockers.tvFast Yes
tamilrockers.mrunlock.proVery Fast Yes
tamilrockers.liSlow Offline
tamilrockers.gyFast Yes
tamilrockers.crVery Fast Yes
tamilrockerss.chFast Yes
tamilrockers.nocensor.icuSlow Yes
tamilrockers.linkSlow Offline
tamilrockers.grFast Yes
tamilrockers.prox4you.xyzVery Fast Yes
tamilrockers.netSlow Offline
tamilrockers.unlockproject.liveFast Yes
tamilrockers.123unblock.infoFast Yes

Tamilrockers website अपना URL बदलती रहती है। इसलिए यदि किसी देश में प्रवर्तन एजेंसियों द्वारा एक निश्चित URL को ले लिया जाता है, तो वेबसाइट एक दूसरे में बदल जाती है।

About the author

inhindi

Leave a Comment