Movie

आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ तमिलरॉकर्स पर लीक हो गई

ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के निर्माता-निर्देशक अफिल्मोंनुभव सिन्हा को चूना लगा सकते हैं। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की पायरेटेड कॉपी TamilRokers द्वारा लीक की गई है।

Tamilrockers Leaks Article 15 Full movie online to Download: अभिनेता आयुष्मान खुराना का फिल्म Article 15 Piracy का शिकार हो गया है। Movie online leak हो गई है। ऑनलाइन लीक होने से फिल्म के निर्माता-निर्देशक अफिल्मोंनुभव सिन्हा को चूना लगा सकते हैं। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की पायरेटेड कॉपी TamilRokers द्वारा लीक की गई है।

TamilRokers पहले ही हिंदी और दक्षिण की  को लीक कर चुके हैं। इसी महीने रिलीज़ हुई बॉलीवुड की दो सुपरहिट फ़िल्में भी इस पायरेसी वेबसाइट का शिकार बनी हैं।

सलमान खान की भारत और शाहिद कपूर की कबीर सिंह इन दोनों फिल्मों को रिलीज़ के अगले दिन तमिलरॉकर्स द्वारा लीक कर दिया गया था। लोगों ने TamilRokers पर Movie copies download करना और watch शुरू कर दिया। हालांकि इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। दोनों फिल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं और उनकी कमाई अभी भी जारी है।

Watch Article 15 Movie full trailor

TamilRokers पिछले लंबे समय से दक्षिण की फिल्मों को लीक कर रहे हैं। लेकिन हाल के महीनों में हम देखते हैं, वे अब बॉलीवुड फिल्में नहीं छोड़ रहे हैं। चाहे वह बड़े बजट के डॉग्स हों या छोटे बजट की बधाई। आलम यह हो गया है कि शायद ही कोई हिंदी फिल्म हो जो Tamil Rokers लीक नहीं हुई हो।

फिल्म निर्माताओं की एक टीम ने चेन्नई हाई कोर्ट में पाइरेसी को लेकर याचिका दायर की। इस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने सभी पायरेसी स्थलों को सख्त करने का आदेश दिया था। साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा था कि पाइरेसी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। इसके बावजूद, TamilRokers सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा उदाहरण Article 15 Movie है

About the author

inhindi

हम science, technology और Internet से संबंधित चीजों से संबंधित जानकारी शेयर करते हैं। Facebook, Twitter, Instagram पर हमें Follow करें, ताकि आपको ट्रेंडिंग टॉपिक पर Latest Updates मिलते हैं।

Leave a Comment