यह सेक्स टिप्स आपके साथी का मूड खराब कर सकते हैं

सेक्स का ये टिप्स कर सकता है आपके पार्टनर का मूड खराब

सेक्स में हम सभी के पास कुछ न कुछ टिप्स होते हैं जिनसे सेक्स ज्यादा एक्साइटिंग बनाने की कोशिश करते है। हालांकि कभी-कभी हम जिन टिप्स से कुछ ज्यादा उम्मीद लगा लेते हैं वे किसी काम के साबित नहीं होते। यहां कुछ ऐसे टिप्स दिए गए हैं जो बहुत लोकप्रिय हैं, हालांकि इतने प्रभावी नहीं हैं।

आप कहीं कार पार्क करके देख सकते हैं

सेक्स के दौरान भावनाएं और आवाजें सेक्सी हो सकती हैं, लेकिन आवाज को अपने पड़ोसियों और परिवार तक न पहुंचने दें। अधिक जोर से चिल्लाने और कराहने की आवाज भी पड़ोसियों के साथ आपका मूड खराब कर सकती है। हल्की चोट और खरोंच उत्साहजनक हो सकते हैं, लेकिन अगर आप साथी को उत्तेजना में चोट पहुँचाना शुरू करते हैं तो आपको इसे लेना पड़ सकता है।

कार सेक्स सुनना कार के लिए जोखिम भरा हो सकता है लेकिन अगर पार्टनर गाड़ी चला रहा हो। जो लोग फिल्मों में दिखाई देते हैं, वे वास्तव में वास्तविक जीवन में समान नहीं हैं, इसलिए सड़क पर ऐसा करने के लिए विचार छोड़ दें और कार डेटा को पार्क करने का प्रयास करें। हर यौन संबंध में एक प्रमुख भागीदार होता है। सेक्सी और डायनेमिक का मतलब यह नहीं है कि आप इतने रूखे हो जाएं कि मूड खराब हो जाए। पार्टनर को हर काम करने का आदेश न दें। How do you have good sex in a relationship?