Jyotish Sapno ka matlab सपनो का अर्थ

सपने में मधुमक्खी का छत्ता देखने का मतलब

सपने में मधुमक्खी का छत्ता देखने का मतलब
सपने में मधुमक्खी का छत्ता देखने का मतलब

मधुमक्खी शुभ व अशुभ दोनों प्रकार के परिणामों को दर्शाती है। ज्योतिषों के अनुसार अगर मधुमक्खी छत्ते पर बैठी हो तो यह भरे- पूरे परिवार का सूचक है। मधुमक्खी के संदर्भ में स्वप्न फल निम्नलिखित हैं: Sapne me madhumakhi ka chatta dekhna

* मधुमक्खी मक्खी के साथ छत्ते पर बैठी दिखाई दे: सपने में मधुमक्खी, कई मक्खी के साथ छत्ते पर बैठी दिखाई दे तो वह संगठन का सूचक होता है।

* फूल पर बैठी मधुमक्खी: यदि स्वप्न में मधुमक्खी फूल पर बैठी हो, तो धन चोरी, सट्टे में हार या व्यावसायिक जीवन में उतार- चढ़ाव हो सकता है।

स्वप्न में मधुमक्खी (Honeybee) देखना

अगर सपने में आपको मधुमक्खी का छत्ता नजर आता है तो समझ लीजिए कि आपकी धन संपत्ति में इजाफा होनेवाला है.

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक हर सपना एक संकेत देता है. इसलिए अगर आप इन चीजों को सपने में देखते हैं तो समझ लीजिए कि आपका भाग्य बदलनेवाला है और आप पर माता लक्ष्मी मेहरबान होनेवाली हैं.

घर में मधुमक्खी का छत्ता देता है अशुभता का इशारा

वास्तुशास्त्र में घर में कुछ चीजो का होना निषेध माना गया है.क्योंकी वास्तु के अनुसार कुछ चीजे ऐसी होती है जिनको घर में रखने से हमेशा धन की कमी बनी रहती है,

घर में मधुमक्खी का छत्ता देता है अशुभता का इशारा

आज हम आपको ऐसी ही कुछ चीजो के बारे में बताने जा रहे है जिनको घर में रखने से धन की हानि हो सकती है.

1-वास्तुशास्त्र के अनुसार अगर आपके घर में कबूतर का घोंसला है तो इसे तुरंत हटा दे.क्योंकि वास्तु में घर के अंदर कबूतर के घोंसले का होना अशुभ संकेत होता है. ऐसा माना जाता है इससे घर पर बड़ी मुसीबत आ सकती है.

2-अगर आपके घर में मधुमक्खी ने छत्ता बना लिया है तो इसे फ़ौरन हटा से.इसकी वजह कई बार बड़ी दुर्घटनाएं हो जाती हैं.
3-वास्तु में घर के अंदर मकड़ी के जाले का होना अशुभ संकेत माना जाता है.कहा जाता है कि इससे घर में उलझन और परेशानी बढ़ती है.

4-जिस घर में टूटा हुआ कांच होता है उस घर में हमेशा नकारात्मक ऊर्जा का संचार होता रहता है.इसलिए अगर आपके घर में टूटा हुआ शीसा है तो फ़ौरन हटा दे.

Leave a Comment