सपने में आम देखना देता है ये प्यार का संकेत

0
137
sapne me aam dekhna

sapne me aam dekhna – स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में व्यक्ति कुछ न कुछ अवश्य देखता है। ऐसे सपने का संबंध भविष्य में होने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं से होता है। कुछ सपने ऐसे होते हैं जो कि शुभ फल देने वाले होते हैं। लेकिन कुछ सपने ऐसे होते हैं जो कि मनुष्य को भयभीत कर देते हैं। सपने में आम देखना

सपने में आम देखना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में आम देखना सामान्य बात नहीं है। सपने में आम देखना मन की स्थिति की ओर इशारा करता है। सपने में आम देखना कामुकता का प्रतीक माना जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आप बुरी चीजें सोच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: रुद्राक्ष पहनने के क्या फायदे है और किस मुखी को धारण करना चाहिए

सपने में आम देखना नए रिश्ते या संबंधों की ओर भी संकेत देता है। इसके अलावे सपने में आम देखना आपको एक अच्छा शगुन और संकेत देता है। साथ ही जब आप अपने सपने में आम देखते है तो उस स्थिति में इसका मतलब है कि जिस व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते को शुरू करना चाहते हैं। उस व्यक्ति के साथ आप एक जुनून महसूस कर सकते हैं।

सपने में आम देखने का मतलब

इसका अर्थ ये भी हो सकता है, कि आप एक नए रिश्ते (चाहे यौन या कुछ अधिक) की शुरुआत करने जा रहे है। जब आप अपने सपने में आम देखते है, तो आप देख सकते हैं, कि आप अपने आप को जिस व्यक्ति के साथ अपने रिश्ते को शुरू करना चाहते हैं, उस व्यक्ति के साथ आप एक जुनून महसूस कर सकते हैं।

प्रेम का प्रतीक भी है सपने में आम देखना

कभी-कभी ऐसा होता है, कि आप जिस व्यक्ति से प्रेम करते है मगर किसी कारणवश उस व्यक्ति से ये बात व्यक्त करने में असमर्थ हैं। आप अपने दबे हुए जुनून को अपने सपने में आम के रूप में देखते है। कभी-कभी आम के सपने को आपकी आम की लालसा और आम के फल की मिठास के साथ जोड़ा जाता है।

आम की गुठली का गूदा

आम का इंटीरियर यानि गुठली के साथ लगा हुआ गूदा इस बात का प्रतिनिधित्व करता है कि आपकी परियोजनाओं में एक बड़ी समस्या आएगी लेकिन उस समस्या से आसानी से बचना पक्का है. आम एक अनोखा फल भी है जो इस बात का प्रतिनिधित्व करता है कि आप अपनी परियोजना को पूरा करने में सफल रहेंगे और आपका तरीका दूसरों के विपरीत सामान्य नहीं होगा.

आम को सपने में देखना इन सभी संभावित परिदृश्यों से जोड़ा जा सकता है

आम का फल को देखना मतलब आप आम के पेड़ से लटका हुआ आम देख रहे हैं. —- आम को देखना आपके जीवन के लिए शुभ का संकेत हो सकता है. —— आम के फल को देखना मतलब आपका स्वाद अच्छा हो गया है.

इसे भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here