Raktanchal Full Web Series Leaked Online By Tamilrockers

0

Raktanchal MX Player Full Web Series Leaked Online By Tamilrockers: मेक्स प्लेयर की वेब सीरीज रक्तांचल को Tamilrockers ने ऑनलाइन लीक कर दिया है। क्रांति प्रकाश झा औऱ निकितिन धीर की ये वेब सीरीज दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है। ये Web Series यूपी के दो बाहुबलियों, मुख्तार अंसारी औऱ बृजेश सिंह, की दुश्मनी की रियल लाइफ पर बेस्ड है। ऐसे में लोग इसे देखने के लिए बेताब हैं। लेकिन इस बीच बुरी खबर आई है कि ये वेब सीरीज भी तमिलरॉकर्स का निशाना बन गई।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले भी कई सारी वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक कर दिया गया था। इससे पहले नई नई फिल्मों के साथ ऐसा होता था। हर शुक्रवार को जो फिल्म रिलीज होती थी। वही Movie tamilrockers leaked online कर देता था। लॉकडाउन की वजह से अभी सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही थीं, हालांकि अब अनलॉक वन चल रहा है।

Raktanchal full web series Download

RAKTANCHAL

फिर भी शो बिजनस अभी ठंडा ही पड़ा है। ऐसे में ओटीटी प्लैटफॉर्म इस वक्त सबके लिए सुविधाजनक बना हुआ है। दर्शकों का एंटरटेनमेंट भी हो रहा है औऱ मेकर्स अब OTT प्लैटफॉर्म्स पर वेबसीरीज रिलीज कर रहे हैं। वहीं Tamilrockers फिल्में और सीरीज लीक करने का अपना काम बदस्तूर जारी रखे हुए है।

full web series Download

Raktanchal Mx player full web series

Tamilrockers के फिल्में और वेब सीरीज लीक होने से मेकर्स को काफी नुकसान झेलना पड़ता है। वहीं कलाकारों की भी मेहनत खराब होती है। इससे पहले जयदीप अहलावत  (Jaideep Ahlawat) स्टारर पाताल लोक (Paatal lok) को भी ऑनलाइन Tamilrockers ने Leak कर डाला था।

बताते चलें, Raktanchal Web Series में क्रांति प्रकाश झा जहां विजय सिंह के किरदार में हैं तो वहीं निकितिन धीर वसीम खान बने हैं। निकितिन धीर रियल लाइफ में महाभारत के ‘कर्ण’ के बेटे हैं। निकितिन धीर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा अकबर से किया था। इस फिल्म में वह सैफुद्दीन के किरदार में दिखे थे। निकितिन धीर महाभारत में कर्ण का किरदार निभाने वाले पंकज धीर के बेटे हैं।

आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है ताकि आपको नयी पोस्ट की जानकारी आसानी से मिल सके। comment करके आप अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here