Breaking News
Home / Jyotish / पुरुषो की बायीं आंख फड़कना होता है अशुभ जबकि महिलाओ के लिए होता है उल्टा, जानिए क्यों ?

पुरुषो की बायीं आंख फड़कना होता है अशुभ जबकि महिलाओ के लिए होता है उल्टा, जानिए क्यों ?

आँख का फड़कना बहुत से लोग अच्छा मानते है और बहुत से बुरा। वैसे आँख फड़कने के कई कारण हो सकते है। आँख किसी बीमारी के वजह से भी फड़क सकती है। साइंस इसके बारे में कुछ और कहता है। काहिर जो भी कारण हो। लेकिन ज्योतिष में आँख का फड़कना यानी कई सारे मतलब इसके पीछे छुपे होते है।  यह इस पर निर्भर करता है की कोण सी आंख फड़क रही है। और महिला के आंख फड़कने का मतलब पुरुष के आँख फड़कने से भिन्न होता है।
यदि आपकी भी आँख फड़क रही है और आप उसका शुभ अशुभ फल जानना चाहते है हम आपको बताते है अंग ज्योतिष शास्त्र क्या कहता है।

बाएं आंख फड़कना :-

अगर पुरुषो की बायीं आँख फड़कती है तो यह उनके लिए अशुभ होती है। यदि बायीं आंख या पलके फड़के तो किसी से लड़ाई या कलह हो सकता है। किसी दुर्घटना के शिकार भी होसकते है या धन संबंधित समस्या आ सकती है। वही यदि महिलाओं की बायीं आंख या पलके फड़क रही है तो यह उनके लिए बहुत शुभ होता है। उनको कोई बढ़िया समाचार मिल सकता है , घर में ख़ुशी या धन आने का सूचक है।

दाएं आंख का फड़कना :-

पुरुषो के लिए दाएं आंख का फड़कना शुभ होता है और वही महिलाओ के लिए इसका उल्टा प्रभाव होता है महिलाओ की दायी आंख का फड़कना महिलाओं के लिए शुभ माना जाता है महिलाओं की दाएं आंख की ऊपरी पलक और भौवें फड़के को भी अशुभ माना जाता है।

कभी कभी इसके विपरीत फल मिलते है। इसलिए जिसकी कोई भी आँख फड़के उनके फल के अनुसार सझना चाहिए की किसके लिए कौन से तरफ की आंख के फड़कने का क्या फल होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *