30 साल की महिला ने 14 साल के मासूम के साथ जबरन किया सेक्स, फिर बच्चे को दिया जन्म

79
Woman Sexually Abused 14 Year Old Boy
(Accused woman Danielle Hook-file photo / courtesy- Lin County Jail)

(A 14-year-old child was sexually abused by a 30-year-old female counselor in Cedar Rapids, Iowa, USA. The woman became pregnant due to illicit sexual relations with a minor. After which she gave birth to a minor child.)  30 साल की महिला ने 14 साल के मासूम के साथ जबरन किया सेक्स, फिर बच्चे को दिया जन्म :

अमेरिका में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई। दरअसल, यहां एक महिला काउंसलर ने एक साल से अधिक समय से आधी उम्र के बच्चे का यौन शोषण किया। इसके बाद महिला गर्भवती हो गई। यह मामला अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। जानिए क्या है पूरा मामला …

अमेरिका के आयोवा प्रांत के सेडार रेपिड्स में एक 30 वर्षीय महिला काउंसलर ने एक 14 वर्षीय बच्चे का यौन शोषण किया। नाबालिग के साथ अवैध यौन संबंधों के कारण महिला गर्भवती हो गई। जिसके बाद उसने नाबालिग बच्चे को जन्म दिया।

बता दें कि 14 साल की नाबालिग का यौन शोषण करने वाली महिला का नाम डेनिल हुक है। मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला ने एक नाबालिग बच्चे को जन्म दिया।

अदालत में, पीड़ित के वकील ने कहा कि डेनेल हुक ने नाबालिग के बच्चे को यौन शोषण के बाद जन्म दिया। डीएनए टेस्ट(DNA test) से इसकी पुष्टि हुई। जांच में नाबालिग और नवजात के डीएनए का मिलान हुआ।

जान लें कि मार्च 2020 में पुलिस ने महिला को नाबालिग का यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद महिला को अदालत में पेश किया गया। बुधवार को महिला को अदालत ने दोषी करार दिया। इससे पहले, महिला ने अदालत में नाबालिग के यौन शोषण के लिए लिखित में माफी भी मांगी।

Iowa Department of Human Services के अनुसार, डेनिल हुक ने 1 जुलाई, 2017 से 30 नवंबर, 2018 के बीच 14 वर्षीय नाबालिग बच्चे का यौन शोषण किया। महिला का नाबालिग के साथ कई बार अवैध संबंध रहा है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here