Entertainment

2019 : Mr Local Tamilrockers द्वारा ऑनलाइन लीक हुई

DigitalOcean से क्लाउड होस्टिंग ख़रीदे | Simple, Powerful Cloud Hosting‎

Build faster DigitalOcean पर 2 महीने की मुफ्त होस्टिंग है।. Spin up an SSD cloud server in less than a minute. And enjoy simplified pricing. Click Signup

Tamilrockers leaks Mr Local Movie online: Mr Local stars Sivakarthikeyan and Nayanthara in the lead roles. Directed by M Rajesh, the film is a romantic comedy.

मिस्टर लोकल ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन Tamilrockers की Website को पाइरेसी करने का अपना तरीका ढूंढ लिया। फिल्म में शिवकार्तिकेयन और नयनतारा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एम राजेश द्वारा निर्देशित, फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है।

शिवकार्तिकेयन ने मनोहर नाम के व्यक्ति की भूमिका निभाई है, जिसकी खेलों में गहरी रुचि है। उसके पास एक लापरवाह जीवन शैली है और वास्तव में खुद पर गर्व है। नयनतारा एक महत्वाकांक्षी व्यवसायी कीर्तन की भूमिका में हैं।

Tamilrockers का दबदबा हर रिलीज के साथ बढ़ता ही जा रहा है। इस Website पर सभी विभिन्न भाषाओं जैसे अंग्रेजी, हिंदी, Tamil और Telugu से सभी नवीनतम रिलीज पा सकते हैं।

यह केवल फिल्मों तक ही सीमित नहीं है। गेम ऑफ थ्रोन्स और सेक्रेड गेम्स जैसी लोकप्रिय टीवी और वेब श्रृंखलाएं भी साइट पर पाई जा सकती हैं।

हालांकि Tamilrockers  को अदालत के आदेश पर रोक लगा दी गई है, लेकिन यह हर बार अपना Domain extension बदलता रहता है। इसे Proxy Server के जरिए भी एक्सेस किया जा सकता है।

Mr Local में योगी बाबू, नारायण लकी, राधिका सरथकुमार, सतीश और आरजे बालाजी भी हैं। बेलाकरन के बाद मिस्टर लोकल नयनतारा और शिवकार्तिकेयन का दूसरा सहयोग। फिल्म हिपहॉप तामिज़ा संगीतमय है और एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन की तरह लगती है।

  • Tamilrockers leaks De De Pyaar De movie

शिवाकार्तिकेयन एक एक्शन थ्रिलर हीरो पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें निर्देशक मिथरन हैं। वह 2012 की फिल्म मरीना के बाद निर्देशक रविकुमार के साथ एक विज्ञान-फाई फिल्म के लिए और निर्देशक पंडिराज के साथ सहयोग करेंगे। नयनतारा अगले बार रजनीकांत और सियरा नरसिम्हा रेड्डी के साथ चिरंजीवी के साथ दरबार में दिखाई देंगी।

Student of the Year 2 Movie 

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.