Jyotish

रातों-रात किस्मत बदलने के लिए करे यह उपाय

kismat chamkane ke upay :अगर आपको Fortunately (भाग्यवश) या किसी compulsion (मजबूरी) में अपनी इच्छा के विपरीत कोई कार्य करना पड़ रहा है. तो एक कपूर तथा एक फूल वाली लौंग लेकर दोनों को एक साथ जला कर उसकी राख बना लें। इस राख को एक कागज की पुडिय़ा में रख लें, और दो-तीन दिन तक थोड़ा-थोड़ा खाएं। ऐसा करने से आपकी मजबूरी समाप्त हो जाएगी और आपका अपनी इच्छा के विपरीत काम नहीं करना पड़ेगा।

भगवान गणपति को सभी विध्नों का नाशक माना जाता है। यदि कभी कोई ऐसी Problem (समस्या) सामने आ जाए जो किसी भी तरह से दूर नहीं हो रही है तो सुबह के समय भगवान गणेशजी की पूजा-अर्चना कर तांत्रोक्त Ganesh Gayatri Mantra (गणेश गायत्री मंत्र) का जाप करें अथवा गणपति अर्थवाशीर्ष के पाठ का तीन बार जप करें, बड़ी से बड़ी समस्या तुरंत दूर हो जाएगी। गणेश गायत्री मंत्र निम्न प्रकार हैं

यह उपाय कर के आप अपने बुरी किस्मत से छुटकारा प सकते है।

गणेश गायत्री मंत्र — Ganesh Gayatri Mantra

ॐ तत्पुरुषाय विद्महे वक्रतुण्डाय धीमहि तन्नो दन्ती प्रचोदयात्

kismat chamkane ke upay : इसी प्रकार भगवान भैरव भी सभी अनिष्टों को टालने वाले माने गए हैं। इनके नाम मात्र से ही Evil forces (बुरी शक्तियां) आपकी पीछा छोड़ देती है। बिगड़े हुए कामों को संवारने के लिए आप भगवान भैरव का पूजन करें तथा निकट के किसी भैरव मंदिर में जाकर Bhairav Chalisa ( भैरव चालिसा) का नियमित रूप से पाठ करें। आपका Impaired work (बिगड़ा हुआ काम) तुरंत ही बन जाएगा।


आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है हमारे Youtube channel को Subscribe जरूर करे।

Leave a Comment

9 Comments

  • Ek mera saval sabse h ki yadi kundali time or date sahi n ho to kese pta kre ki konsa grah karab chal rah h iska koi jawab do plz

    • hastrekha jyotish se iska samadham ho jayga lekin hatheli dekhne wala accha jankar hona chaiye.

  • रातो-रात बदल सकती है आपकी किस्मत बस करे सिर्फ ये उपाय !
    ऐसा अपने अक्सर सूना होगा की किस्मत हर किसी पर मेहरबान नहीं होती, परन्तु अगर यह किसी पर मेहरबान हो जाए तो उसे फिर पीछे मुड़ कर देखने की जरूरत नहीं पड़ती. बहुत से लोगो की यह शिकायत रहती है उनकी किस्मत हमेसा खराब ही रहती है यदि आप भी इसी श्रेणी में हो तो यकीन मानिये आप अकेले नहीं है.
    अक्सर लोगो की यह लगता है की उनका भाग्य खराब है या उनकी किस्मत उनका साथ नहीं दे रही.
    सफलता प्राप्त करने के लिए मेहनत तथा ईमानदारी का साथ होना बहुत जरूरी है परन्तु पूरी मेहनत और लग्न के बावजूद यदि सफलता प्राप्त नही हो पा रही है तो इसके लिए शास्त्रो में कुछ उपाय वर्णित है जो आपकी इस समस्या का समाधान कर सकती है.
    व्यक्ति को बार बार हासिल हो रही असफलता का मुख्य कारण है कुंडली में बैठे उसके ग्रह का उसका साथ न देना. क्योकि व्यक्ति के ग्रह उसके अनुकूल नहीं होते अतः हर कदम पर कुछ न कुछ बढ़ाये उसका पीछा करती ही रहती है. और हर बार असफलता उसके हाथ लगती है.
    ऐसे में आपके कुंडली में बैठे अशुभ प्रभाव वाले ग्रहो का शांत करना अत्यंत आवश्यक है ताकि बुरे परिणामो से बचा जा सके. ज्योतिष शास्त्र में अनेक ऐसे उपाय बतलाये गए है जो रातो रात आपकी किस्मत बदल सकते है तथा दुर्भाग्य को सौभाग्य में बदल सकते है.
    रातो-रात बदल सकती है आपकी किस्मत बस करे सिर्फ ये उपाय !

  • माँ लक्ष्मी करती है धन की वर्षा, यदि आपके पर्स में होंगी ये 9 चीजे !
    इस संसार में कोई भी ऐसा प्राणी नहीं होगा जो धन की इच्छा न रखता हो, हर कोई यह चाह रखता है की उसके पास इतना सारा धन हो की वह उससे अपनी सभी इच्छाएं पूर्ण कर सके.
    यदि बहुत सारा नहीं तो कम से कम इतना धन हो की वह अपना गुजारा कर सके. धन को प्राप्त करने के लिए कुछ सही राह चुनते है, वे धन पाने के लिए कड़ी मेहनत करते है परन्तु कुछ लोग छल-कपट का सहारा लेकर अति शीघ्र धन कमाने की कामना करते है.
    दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी होते है जिनके पास पैसे ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाते. उनकी इस आदत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की सुबह उनका पर्स पैसो से भरा रहता है, लेकिन शाम होते ही कुछ चंद सिक्कों के अलावा उनके पास कुछ शेष नहीं रहता. ऐसे में अधिकतर लोगो की यह शिकायत रहती है की उनके पास धन तो आता है परन्तु वह अधिक समय तक टिक नहीं पाता .
    इस तरह की समस्या से निपटने के लिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे शास्त्रों से जुड़े अचूक उपाय लाये है जिन्हे अपनाने से आपके पास सदैव धन टिका रहेगा और आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा….
    read more…
    माँ लक्ष्मी करती है धन की वर्षा, यदि आपके पर्स में होंगी ये 9 चीजे