Notice: Trying to access array offset on value of type bool in /var/www/inhindi.org/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/functions/theme-functions.php on line 626
काली मिर्च के 6 टोटके, जिनसे 10 मिनट में दिखेगा असर Kaali Mirch ke Totke

Notice: Trying to get property 'post_excerpt' of non-object in /var/www/inhindi.org/public_html/wp-content/themes/sahifa/framework/parts/post-head.php on line 73

काली मिर्च के 6 टोटके, जिनसे 10 मिनट में दिखेगा असर

काली मिर्च के टोटके : क्या आप जानते हैं कि काली मिर्च टोने-टोटकों में भी काम आती है। इससे जहां स्वास्थ्य तो सही रहता ही है वहीं कई तरह की बाधाओं से भी मुक्ति मिलती है। आइए जानते हैं इसके ऐसे ही कुछ उपाय जिनसे आपका भाग्य बदल जाएगा।

काली मिर्च और लौंग के चमत्कारिक टोटके

शनि ग्रह की साढ़े साती या ढैय्या – ज्योतिष के अनुसार काली मिर्च को शनि ग्रह की कारक वस्तु माना गया है। शनि ग्रह की साढ़े साती या ढैय्या की स्थिति में काले कपड़े में थोड़ी सी काली मिर्च और कुछ पैसे दान करना चाहिए। इससे शनि ग्रह का प्रकोप तुरंत ही शांत होगा।

शनि ग्रह का बुरा असर

अगर आप किसी भी तरह से शनि ग्रह दोष से पीड़ित है तो भोजन करते समय कभी भी उपर से नमक या मिर्च नहीं लें वरन काला नमक और काली मिर्च का ही प्रयोग करें। इससे शनि ग्रह का बुरा असर खत्म होगा।

आपका हर कार्य पूरा होगा।

अगर आपका काम बार-बार बिगड़ रहा हो तो इसके लिए भी एक बहुत ही आसान सा टोटका है।

  • घर से बाहर निकलते समय मेन गेट पर काली मिर्च रखें और जाते समय इस पर पैर रख कर निकलें,
  • आपका हर कार्य पूरा होगा।
  • परन्तु ध्यान रखें कि काली मिर्च पर पैर रखने के बाद वापिस घर में नहीं आना है
  • अन्यथा इसका उल्टा असर भी हो सकता है।

आपको जल्दी ही पैसा मिलेगा।

अगर आप काफी सारा धन कमाना चाहते हैं परन्तु परिस्थितियों तथा भाग्य के चलते नहीं कमा पा रहे हैं तो यह उपाय आपके लिए सबसे ज्यादा फायदेमंद है। आपको सिर्फ इतना सा करना है कि

  • शुक्ल पक्ष (चांदनी पक्ष) में काली मिर्च के पांच दाने लेकर अपने सिर पर से 7 बार उसार लें।
  • इसके बाद किसी सुनसान चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में एक-एक दाना फेंक दे
  • तथा पांचवे बचे काली मिर्च के दाने को आसमान की तरफ फेंक दें
  • और बिना पीछे देखे या किसी से बात घर वापिस आ जाए।
  • आपको जल्दी ही पैसा मिलेगा।

नकारात्मक ऊर्जा

काली मिर्च के 7-8 दाने लेकर उसे घर के किसी कोने में दिए में रखकर जला दें। घर की समस्त नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाएगी।

बुरी नजर

5 ग्राम हींग, 5 ग्राम कपूर तथा 5 ग्राम काली मिर्च को मिलाकर पाउडर बना लें और फिर उस चूर्ण की राई के दाने बराबर गोलियां बना लें। अब इन गोलियों को दो बराबर हिस्सों में बांद दें। एक हिस्से को सुबह और दूसरे हिस्से को शाम के समय घर में जलाएं। इस तरह लगातार तीन दिनों तक करने में घर को लगी बुरी नजर उतर जाती है और घर में किसी तरह की कोई बुरी शक्ति होती है तो वह भी चली जाती है।

 

यह पोस्ट आपको कैसी लगी निचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमें बताएं, और अगर कोई सवाल पूछना हो या सुझाव देना हो तो आप अपना मेसेज निचे लिख दें . अगर आपको पोस्ट अच्छे लगी हो तो इसे शेयर और करना न भूले। आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है ताकि आपको नयी पोस्ट की जानकारी आसानी से मिल सके। हमारे Youtube channel को Subscribe जरूर करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.