bollywood news in hindi

बॉलीवुड एक्ट्रेस के नाम की लिस्ट फोटो के साथ।

नाम हीरोइन/बॉलीवुड हीरोइन नाम/सभी हीरोइन के नाम/बॉलीवुड हीरोइन के नाम/हीरोइन के नाम और फोटो/साउथ की हीरोइन के नाम/साउथ हीरोइन का नाम/हीरोइन का नाम और फोटो.

1. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था। वे एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, गायक और 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता हैं। उनके सफल फ़िल्मी कैरियर के माध्यम से, चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और भारत में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बन गयी है। उन्होंने एक सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और चार श्रेणियों में फिल्मफेयर पुरस्कार के सहित कई पुरस्कार और नामांकन प्राप्त किये है।

2. दीपिका पादुकोण – Deepika Padukone

दीपिका पादुकोण (कोंकणी: दीपिका पडुकोण, कन्नड: ದೀಪಿಕಾ ಪಡುಕೋಣ್) एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जिनका जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ और जो बॉलीवुड सिनेमा में एक नायिका के रूप में उभरी हैं।

3. विद्या बालन – Vidya Balan

विद्या बालन एक भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कैरियर की स्थापना की है और कई पुरस्कार प्राप्त किये है जिसमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, पांच फिल्मफेयर पुरस्कार और पांच स्क्रीन पुरस्कार शामिल हैं, और 2014 में भारत सरकार द्वारा उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। वह मजबूत चित्रण के लिए जानी जाती हैं।

4. कंगना रनौत – Kangana Ranaut

कंगना रनौत हिन्‍दी फिल्‍म अभिनेत्री हैंा उन्‍होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपने आप को स्‍थापित किया हैा उन्‍हें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर का पुरस्‍कार भी मिल चुका हैा वे भारत की अग्रणी अभिनेत्रियों में से एक हैं और भारतीय सेलिब्रिटीज में वे काफी फैशनेबल मानी जाती है

5. करीना कपूर – Kareena Kapoor

करीना कपूर एक इंडियन एक्ट्रेस हैं। करीना का जन्म 21 सितंबर, 1980 को मुंबई में हुआ था। उन्होंने सितंबर, 2012 में सैफ अली खान से शादी रचाई थी। वह बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं। उनकी बहन का नाम करिश्मा कपूर है। करीना के बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी है।

6. रानी मुखर्जी – Rani Mukerji

रानी मुखर्जी हिन्दी फिल्मों की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। 2005 में वे बॉलीवुड के शीर्ष 10 शक्तिशाली लोगों में सिर्फ एक महिला थी। रानी ही एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे फिल्मफेयर ने 3 साल लगातार (2004-2006) बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्री घोषित किया। रानी समाज सेवा के कामों में बहुत सक्रिय रहती हैं और उन्होंने बहुत सारी संस्थाओं के लिये चंदा इकठ्ठा किया है। उन्होंने 2 विश्व टूर में हिस्सा लिया है जहाँ बॉलीवुड के और सितारों के साथ उन्होंने स्टेज शो में दर्शकों के सामने प्रदर्शन किया। अपने पहले टूर में वे आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय खन्ना और ट्विंकल खन्ना के साथ थीं और दूसरे में शाहरुख़ खान, सैफ अली ख़ान, प्रीती ज़िंटा, अर्जुन रामपाल और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखीं| 2005 में उन्हें बॉलीवुड की तरफ से पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ के साथ खाने पर न्योता दिया गया। 2006 में उन्हें बाकी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ ऑस्ट्रेलिया के कोम्मनवेल्थ खेलों में भारतीय परंपरा का प्रदर्शन किया।

7. सोनम कपूर – Sonam Kapoor

सोनम कपूर, अनिल कपूर और सुनीता कपूर की बेटी, एवं फिल्म निर्माता सुरिन्द्र कपूर की पोती हैं। वह निर्माता बोनी कपूर, अभिनेता संजय कपूर और संदीप मारवाह की भतीजी हैं। सोनम कपूर तीनों बच्चों में सबसे बड़ी हैं, अन्य बहन हृया और भाई हर्षवर्धन हैं। महज 8 साल के फिल्मी करियर में करीब 15 से ज्यादा फिल्में. हर उम्र की ऑडियंस के बीच पॉपुलेरिटी. यूथ के बीच एक स्टाइल आइकॉन. ये सब निशानियां हैं कपूर खानदान के एक चिराग की. अनिल कपूर की लाडली सोनम आज अपनी जिंदगी के 31 साल पूरे कर रही हैं.
साल 2007 में ‘सांवरिया’ से लेकर 2015 में ‘डॉली की डोली’ तक सोनम का सफर काफी रोमांचक रहा. अलग अलग टेस्ट की फिल्में कीं, अलग-अलग स्टाइल वाले एक्टर्स के साथ काम किया. उनकी 2 फिल्में ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘नीरजा भनोत’ पाइपलाइन में हैं.

8. लारा दत्ता  – Lara Dutta

लारा दत्ता एक भारतीय फिल्म अभिनेत्रीं हैं। उन्होंने वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम किया था। उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म अंदाज से कदम रखा था। उसके बादउन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया जैसे-मस्ती, नो एन्ट्री, काल, भागम भाग, पार्टनर, हाउसफुल, और चलो दिल्ली। लारा दत्ता का जन्म 16 अप्रैल 1978 को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद जिले में हुआ था। लारा के पिता एलके दत्त (पंजाबी)और माँ जेनिफर दत्त (ऐंग्लो इंडियन)है। उनकी दो बहनें हैं- सबरीना दत्त-चेरिल।

9. कोंकणा सेन शर्मा – Konkona Sen Sharma

कोंकणा सेन शर्मा एक भारतीय अभिनेत्री हैं। वह हिंदी फिल्मों के अलावा बंगाली फिल्मों में सक्रिय हैं। कोंकणा बॉलीवुड में अपने सरीखे अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसके लिए उन्हें दो बार राष्ट्रीय पुरूस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है। कोंकणा सेन शर्मा का जन्म बंगाली परिवार 3 दिसंबर 1979 को नई दिल्ली में हुआ था। इनके पिता का नाम मुकुल शर्मा है, जोकि एक विज्ञान लेखक और पत्रकार हैं।

10. समीरा रेड्डी – Sameera Reddy

समीरा रेड्डी, भारतीय अभिनेत्री जो मुख्यतः हिन्दी फ़िल्मों में नजर आती हैं। समीरा का जन्म 1980 में राजमुंदरी, आन्ध्र प्रदेश में तेलुगू रेड्डी परिवार में हुआ। उनकी एक बड़ी बहन सुषमा रेड्डी है। 2014 में अक्षय वर्दे से विवाह कर लिया। मई 2015 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया।

11. आलिया भट्ट – Alia Bhatt

आलिया भट्ट एक फिल्म अभिनेत्री और सिंगर हैं जो बॉलीवुड में काम करती हैं। भट्ट परिवार में जन्मी, वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं। 1993 के रोमांचकारी संघर्ष में बाल कलाकार के रूप में अभिनय की शुरुआत करने के बाद, भट्ट ने करण जौहर के रोमांटिक नाटक स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई, जिसके कारण उन्हें सर्वश्रेष्ठ महिला पदार्पण के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नामांकित किया गया।

12. कैटरीना कैफ़- Katrina Kaif

कैटरीना कैफ़ (जन्म: 16 जुलाई 1983) एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं,[1] जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म जगत में काम करती हैं, हालांकि उन्होनें कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। भारत की सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ-साथ, कैटरीना को सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक के रूप में मीडिया में उद्धृत किया जाता है।

एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद, 2003 में कैटरीना ने व्यावसायिक रूप से असफल फ़िल्म बूम में एक भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फलस्वरूप वह एक तेलुगू हिट फिल्म, रोमांटिक कॉमेडी मल्लीस्वारी में दिखाई दी। कैफ ने बाद में रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यूँ किया और नमस्ते लंदन के साथ बॉलीवुड में व्यावसायिक सफलता अर्जित की, जिनमें से बाद वाली के लिये उनके अभिनय की प्रशंसा हुई। इसके बाद उनकी कुछ और सफल फ़िल्में आईं जैसे पार्टनर, वेलकम, सिंह इज़ किंग।

13. बिपाशा बासु – Bipasha Basu

बिपाशा बासु एक भारतीय बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री हैं। उन्हें हिंदी सिनेमा में हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता हैं। वह अब तक बॉलीवुड की कई हॉरर फिल्मों में नजरआ चुकी हैं। बिपाशा हिंदी फिल्मों के अलावा तमिल, तेलगु और बंगला फिल्मों में भी सक्रीय हैं।
बिपाशा बासु का जन्म हिंदू बंगाली परिवार 7 जनवरी 1978 नई दिल्ली में हुआ था। उनकी एक बड़ी बहन बिदिशा और छोटी बहन विजेता हैं।

14. अनुष्का शर्मा – Anushka Sharma

अनुष्का शर्मा (जन्म 1 मई 1988) एक मॉडल और बॉलीवुड फिल्म उद्योग की एक अभिनेत्री है। इन्होंने अपना अभिनय का सफर 2008 मे प्रदर्शित हिन्दी फिल्म रब ने बना दी जोड़ी के साथ शुरु किया था जो आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई थी। इसके बात उन्हें अपनी श्रुति कक्कड द्वारा बनाई गई फ़िल्म बैंड बाजा बारात (210) के लिए काफ़ी सराहा गया।  दोनों ही फ़िल्मों ने इन्हें फ़िल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का नामांकन दिलाया। अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर 2017 को प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी विराट कोहली के साथ विवाह किया था।

15. ईशा गुप्ता – Esha Gupta

फिल्म ‘पलटन’ में नजर आईं और ‘जन्नत 2’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता  (जन्म 4 नवम्बर 1985) एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। उन्होंने 2007 में मिस इण्डिया इन्टरनेशनल का ख़िताब जीता था। उन्होंने देश को मिस इंटरनेशनल २००७ प्रतियोगिता में पेश किया। 2012 में महेश भट्ट ने उन्हें तिन फ़िल्मों के समझौते पर विशेष फ़िल्म्स का हिस्सा बना लिया व देशमुख की फ़िल्म जन्नत 2 से बड़े पर्दे पर उतरी. वे भट्ट की फ़िल्म राज़ 3डी व प्रकाश झा की चक्रव्यूह में भी नज़र आई।

16. जैकलीन फर्नांडीज – Jacqueline Fernandez

जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंकन अदाकारा होने के साथ साथ पूर्व मॉडल, मिस श्रीलंका यूनिवर्स की विजेता हैं। वे बॉलीवुड में भी अपनी फिल्‍मों की वजह से जानी जाती है। पर्दे के पीछे वे सामाजिक कार्यों में भी आगे रहती है। वे स्‍टेज शोज में भी हिस्‍सा लेती है। वे कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं।  जैकलीन फर्नांडीज का जन्‍म श्रीलंका में हुआ थाा उनके पिता श्रीलंकन हैं तो वहीं उन‍की मां मलेशियन और कनाडियन का मिश्रण हैं। उनके चार भाई-बहन हैं जिसमें से वे सबसे छोटी हैं। वे फिल्‍मों में आने से पहले टीवी शो होस्‍ट क‍रती थींा उसके बाद वे टीवी रिपोर्टर हो गईं। उसी दौरान उन्‍हें मॉडलिंग के भी ऑफर आने लगे जिसके बाद वे फिल्‍मों की तरफ आ गईं।

17. अमृता राव – Amrita Rao

अमृता राव एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है वह बॉलीवुड की हिंदी फिल्मों और तेलुगु फिल्मों में अभिनय करती हैं। राव का जन्म मुंबई में हुआ। उन्होने अब के बरस (2002) में अपनी पहली फिल्म बनाई, जिसके लिए उन्हें 2003 में फिल्मफेयर बेस्ट फिमेल डेब्यू अवार्ड के लिए नामांकित किया गया । उनकी सबसे लोकप्रिय भूमिका रोमांस फिल्म विवाह (2006) में थी.

18. आयशा टाकिया – Ayesha Takia

बॉलीवुड की बबली गर्ल के तौर पर जानी जाने वाली एक्‍ट्रेस आयशा टाकिया आज़मी, (जन्म: 10 जनवरी 1986) एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री है जो मुख्यतः हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत टार्ज़न द वण्डर कार (2004) नामक फ़िल्म से की जिसके लिए उन्हें फ़िल्मफ़ेयर महिला प्रथम अभिनय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। फ़िल्म डोर (2006) में युवा विधवा के पात्र के लिए उन्हें काफी सराहा गया। उन्हें अधिक कामयाबी वांटेड (2009) के कारण मिली जो व्यावसायिक दृष्टि से उनकी अब तक की सर्वाधिक सफल फ़िल्म है।

19. दीया मिर्जा – Dia Mirza

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा का जन्म 9 दिसंबर 1981 को आंध्रप्रदेश के हैदराबाद में हुआ। दीया मिर्जा मॉडल की जगह एक बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती हैं। दीया मिर्जा वर्ष 2000 की मिसएशिया पैसिफिक थीं और वर्ष 2000 में मिसइंडिया ब्यूटी कॉन्टेस्ट की द्वितीय विजेता रहीं थी। दिया मिर्जा का जन्म 9 दिसंबर 1981 को हैदरबाद के तेलांगना में हुआ था। उनके पिता फ्रेंक हेंडरिक एक जर्मन इंटीरीयर डिज़ाइनर है। उनकी माँ दीपा मिर्ज़ा बंगाली हैं।

20. श्रद्धा कपूर – Shraddha Kapoor

श्रद्धा कपूर एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं। यह मुख्य रूप से आशिकी 2 में अपने अभिनय और गानों के कारण जानी जाती हैं। इन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत वर्ष 2010 में तीन पत्ती नामक फ़िल्म से की, जिसमें उनके किरदार का नाम अपर्णा खन्ना था। इनका जन्म 3 मार्च 1989 में हुआ था। श्रद्धा का पालन-पोषण मुंबई के न्रजातीय परिवार में हुआ है। वे अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं। उनके पिता पंजाबी हैं और माँ मराठी हैं। वे भी अपनी माँ की तरह अपने-आप को भी एक मराठी ही मानती हैं। उनके पिता, शक्ति कपुर और माता शिवांगी कोल्हपुरे कपूर दोनों हिंदी चलचित्र अभिनेता हैं।

21. सोनाक्षी सिन्हा – Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा (जन्म 2 जून 1987) भारतीय अभिनेत्री और रैपर हैं। वो अभिनेता शत्रुघन सिन्हा और अभिनेत्री पूनम सिन्हा की पुत्री हैं। उन्होंने फ़िल्म दबंग (2010) से फ़िल्मों में पदार्पण किया जिसमें उन्हें सर्वश्रेष्ठ पदार्पण अभिनेत्री का फ़िल्मफेयर पुरस्कार मिला। सिन्हा ने 2005 में मेरा दिल लेके देखो जैसी फिल्मों के लिए वस्त्र डिजाइन कर के, एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने पेशा की शुरुआत की। और उसके बाद फिर लक्मे फैशन वीक 2009, लक्मे फैशन वीक 2008 में रैंप पर भी चली। उन्होंने अपनी अभिनय की पेशा सलमान खान के साथ, दबंग से किया था। सिन्हा एक पेशेवर पशु प्रेमी है और वह कुत्तों और बिल्लियों की गोद लेने और नसबंदी की वकालत एक पेटा के अभियान के दौरान रख चुकी हैं।

22. नरगिस फाखरी – Nargis Fakhri

नरगिस फाखरी एक भारतीय-अमेरिकन मॉडल व अभिनेत्री हैं। नर्गिस अमेरिका रियलिटी शो अमेरिकन मॉडल सीजन 2 का हिस्सा रह चुकीं हैं। फाखरी बॉलीवड फिल्म रॉकस्टार में रनबीर कपूर के अपोजिट नज़र आई थीं। फाखरी हॉलीवुड फिल्म स्पाई में बतौर सपोर्टिंग रोल नजर आ चुकीं हैं।  फाखरी का जन्म 20 अक्टूबर 1979 न्यूयॉर्क में हुआ था। फाखरी के पिता का नाम दिवंगत मोहम्मद फाखरी हैं वह पाकिस्तान से ताल्लुक रखते थे। इनकी माँ का नाम मैरी है। फाखरी के माता-पिता अलगाव तब हुआ था जब वह महज 6 साल की थीं। उनके पिता का देहांत तब हुआ जब वह किशोर थी।

23. श्रिया पिलगांवकर- Shriya Pilgaonkar

श्रीया पिलगांवकर (जन्म 25 अप्रैल 1989) एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, निर्देशक, निर्माता और मंच कलाकार है। वह अभिनेता, निर्देशक और निर्माता सचिन पिलगांवकर और अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी हैं।

24. असिन थोट्टूमकल – Asin Thottumkal

असिन थोट्टूमकल (जन्म 26 अक्टूबर 1985) केवल असिन नाम से लोकप्रिय पूर्व भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो कि केरल राज्य से हैं। सथ्यन अन्थिक्कड़ की ‘नरेंद्र मकान जयकंथान वाका’ फिल्म से उन्होंने अभिनय की शुरुआत की। असिन को अपनी पहली व्यावसायिक सफलता 2003 में ‘अम्मा नन्ना ओ तमिल अम्मई’ नामक फिल्म से मिली और उन्होंने इसी फिल्म के लिए दक्षिण फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ तेलुगू अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। कई फ़िल्में प्रदर्शित होने के बाद उनकी दूसरी तमिल फिल्म, गजिनी (2005) आई। इसमें अपने प्रदर्शन के लिए उन्हें अपना दूसरा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का दक्षिण फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार मिला।

25. मल्लिका शेरावत  – Mallika Sherawat

मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा है। उनका जन्म हरियाणा के हिसार जिले के एक छोटे गांव मोथ में हुआ था। उनका परिवार पारंपरिक जाट परिवार है और उनके फिल्मी दुनिया में आने के सख्त खिलाफ था। मल्लिका शेरावत के पिता का नाम मुकेश कुमार लांबा है। शेरावत मल्लिका की मां का शादी से पहले का सरनेम था जिसे मल्लिका ने अपना लिया।

26. परिणीति चोपड़ा – Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिंदी फिल्मों में दिखाई देती है। उन्हें फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार और नामांकन प्राप्त हुए हैं। उनके अभिनय करियर के अलावा, चोपड़ा एक मानवीय है और ब्रांड और उत्पादों के लिए एक प्रमुख सेलिब्रिटी एंडोसर हैं।

27. यामी गौतम – Yami Gautam

यामी गौतम भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने कई भाषाओं- पंजाबी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्‍नड़, हिन्‍दी की फिल्‍मों में काम किया हैा उन्‍हें पढ़ना, घरों की आंतरिक सजावट करना, गाने सुनना काफी पसंद हैा वे कई भारतीय विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं और डेली सोप्‍स में काम कर चुकी हैं जैसे चांद के पार चलो, राजकुमार आर्यन, ये प्‍यार ना होगा कम, मीठी छुरी नं 1 उन्‍हें कई पुरस्‍कार भी मिल चुके हैं। यामी गौतम का जन्‍म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हुआ था और वे चंड़ीगढ़ में पली बढ़ी हैं। उनके पिता का नाम मुकेश गौतम है जो कि पंजाबी फिल्‍म निर्देशक हैं। उनकी एक बहन भी हैं जिनका नाम सुरीली गौतम है जिन्‍होंने बड़े पर्दे पर अपना डेब्‍यू पंजाबी फिल्‍म पॉवर कट से किया।

28. Neha Dhupia

29. Disha Patani
30. Huma Qureshi
31. Minissha Lamba
32. Kajal Aggarwal
33. Ileana D’Cruz
34. Kim Sharma
35. Riya Sen
36. Isha Koppikar
37. Shriya Saran
38. Aarti Chhabria
39. Genelia D’Souza
40. Celina Jaitly
41. Kriti Sanon
42. Ameesha Patel
43. Esha Deol
44. Daisy Shah
45. Amrita Arora
46. Vaani Kapoor
47. Nushrat Bharucha
48. Sonnalli Seygall
49. Sneha Ullal
50. Bhoomika Chawla
51. Lisa Haydon
52. Zareen Khan
53. Neha Sharma
54. Sana Khaan
55. Shazahn Padamsee
56. Nimrat Kaur
57. Preeti Jhangiani
58. Radhika Apte
59. Anjana Sukhani
60. Mugdha Godse
61. Amy Jackson
62. Shruti Haasan
63. Anushka Shetty
64. Tamannaah Bhatia
65. Samantha Ruth Prabhu
66. Kalki Koechlin
67. Priyanka Bose
68. Mahira Khan
69. Sunny Leone
70. Neetu Chandra
71. Rimi Sen
72. Tanushree Dutta
73. Charmy Kaur
74. Adah Sharma
75. Urvashi Rautela
76. Aditi Rao Hydari
77. Chitrangda Singh
78. Diana Penty
79. Surveen Chawla
80. Richa Pallod
81. Karishma Tanna
82. Manjari Fadnnis
83. Bruna Abdullah
84. Kainaat Arora
85. Maryam Zakaria
86. Gracy Singh
87. Gul Panag
88. Parvathy Omanakuttan
89. Mawra Hocane
90. Sonalee Kulkarni
91. Soha Ali Khan
92. Fatima Sana Shaikh
93. Rhea Chakraborty
94. Sayani Gupta
95. Tapsee Pannu
96. Gauhar Khan
97. Pallavi Sharda
98. Bhumi Pednekar
99. Saiyami Kher
100. Kiara Advani

Leave a Comment