Is it safe to have sex in bath tub?

पानी में सेक्स करने से पहले जानिए ये 5 बातें – Having Water Sex in hindi

पानी में सेक्स करना चाहिए या नहीं : हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को देखकर, आपने बाथटब में या शॉवर में पार्टनर के साथ सेक्स करने के बारे में कभी न कभी तो जरूर आया होगा। या आपने कभी स्विमिंग पूल में, या कई बार साथी संग इंटिमेट  होने के बारे में सोचा होगा। अगर आप अपनी कल्पना को हकीकत में बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले यह जान लें कि स्क्रीन पर वास्तव में सबसे अच्छा दिखने वाला बाथटब सेक्स क्या है? पानी में सेक्स करने से पहले जानिए 5 नुकसान

5 points before having Water sex in hindi

पानी में सेक्स करने से यूटीआई जैसी बीमारियां होने का खतरा अधिक

Is it safe to have sex in bath tub?

अगर आप स्विमिंग पूल में या अपने बाथटब में पार्टनर संग इंटिमेट होने के बारे में सोच रहे हैं, तो जान लें कि ऐसा करने से आप प्राइवेट पार्ट में संक्रमण होने का खतरा बढ़ा सकते हैं। अगर आपको पहले कभी यूटीआई हुआ है, तो आपको पानी में सेक्स  से दूर रहना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि पानी में मौजूद कीटाणु जब सेक्स के दौरान वजाइना के संपर्क में आते हैं, तो पुरुषों के मुकाबले महिलाओं में एसटीडी और यूटीआई जैसी बीमारियां होने का खतरा अधिक होता है।

पानी में सेक्स करने से बीमारियों को न्योता

Healthy Vagina Tips in Hindi

यदि आप स्विमिंग पूल में हैं, तो पूल के पानी में क्लोरीन जैसे कई रसायन पाए जाते हैं और यदि आप समुद्र के पानी में गोता लगा रहे हैं तो समुद्र के पानी में नमक की मात्रा बहुत अधिक है। यहां तक कि आपके घर का बाथटब भी पूरी तरह से साफ नहीं है और झटके लगने का बहुत डर है। ऐसे में अगर आप इन जगहों पर सेक्स करते हैं तो यह सीधे बीमारियों को निर्देशित करने जैसा होगा।

योनि की प्राकृतिक चिकनाई को खत्म

How To Have Sex In A Bathtub, Positions For Water Sex

पानी गीला हो सकता है लेकिन यह चिकनाई का काम नहीं करता है। यह आपके निजी भागों में मौजूद प्राकृतिक चिकनाई को खत्म कर सकता है और आपको पूरी तरह से सूखा बना सकता है। ऐसी स्थिति में, चिकनी सेक्स के बजाय, सेक्स अधिक कठिन हो जाता है क्योंकि यौन संचारित संक्रमण योनि में अधिक दर्द होता है जो स्नेहन की कमी के कारण होता है।

अनावश्यक गर्भावस्था और यौन संचारित रोगों का खतरा

How To Have Sex In A Bathtub, Positions For Water Sex

अगर आप पानी में  या शॉवर में संभोग करने की सोच रहे हैं तो कंडोम के बाहर निकलने का भी खतरा है। साथ ही, पानी में मौजूद रसायनों के कारण, कंडोम कम प्रभावी हो जाता है क्योंकि इसमें अनावश्यक गर्भावस्था और यौन संचारित रोगों का खतरा होता है।.

Read More :

Follow & Like This article on Social Platform : Facebook – Twiter – Youtube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.