Technology

Google लेकर आ रहा है Whatsapp की तरह एक नया मैसेजिंग Apps

DigitalOcean से क्लाउड होस्टिंग ख़रीदे | Simple, Powerful Cloud Hosting‎

Build faster DigitalOcean पर 2 महीने की मुफ्त होस्टिंग है।. Spin up an SSD cloud server in less than a minute. And enjoy simplified pricing. Click Signup

google apps में जल्दी दिखाई देगा गूगल का Mobile messaging apps

अब खोलें 100% मुफ़्त* डीमैट और ट्रेडिंग खाता! 0* एएमसी लाइफटाइम के लिए
मुफ्त डीमैट खाते के लिए साइनअप करें
ऑनलाइन अकाउंट खोले  

Google apps :गूगल एक नए मोबाइल मेसेजिंग ऐप्लिकेशन पर काम कर रहा है। वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक ऐल्फाबेट इंक चाहती है, कि उसका यह एप फेसबुक इंक के Mobile messaging apps के साथ मुकाबला कर सके।
इस नए Mobile apps में गूगल की Artificial Intelligence No-How (आर्टिफिशल इंटेलिजेंस नो-हाउ) समेत कई फीचर्स होंगे। नए ऐप से users Friends को टेक्स्ट भेज सकते है, साथ ही वे चैटबोट भी इस्तेमाल कर सकते हैं, जिसकी मदद से Web Search (वेब सर्च) करके किसी सवाल का जवाब देने के लिए Information जुटाई जा सकती है।
रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह सर्विस कब लॉन्च होगी और इसका क्या नाम होगा। गौरतलब है कि Popular Messaging Apps में Facebook WhatsApp और Messenger के अलावाTencent Holdings Ltd. का V Chat और गूगल की Hangauts Service भी शामिल हैं।
गूगल ने इस बारे में कोई कॉमेंट या प्रतिक्रिया नहीं दी है। अगर इस रिपोर्ट पर यकीन किया जाए तो लगता है कि गूगल का इरादा Facebook Messenger Apps को सीधे टक्कर देने का है।google apps
 
आगे पढ़े :
ये दुनिया के 10 सबसे महंगे मोबाइल फोन हैं।
फेसबुक मैसेंजर में जुड़े 3 नए फीचर मैसेंजर यूजरनेम, मैसेंजर लिंक्स और मैसेंजर कोड्स

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

अब खोलें 100% मुफ़्त* डीमैट और ट्रेडिंग खाता! 0* एएमसी लाइफटाइम के लिए
मुफ्त डीमैट खाते के लिए साइनअप करें
ऑनलाइन अकाउंट खोले