Latest Hindi Movies | List of New Hindi Films Releases 2020

Filmy4wap 2020 – Illegal New HD Movies Download Website

Free Download के लिए Filmy4Wap Leaked Movies 2020 की तरह Piracy websites न केवल बॉक्स ऑफिस नंबर बल्कि कई Film उद्योग के पेशेवरों के कैरियर को प्रभावित करती हैं। Media और प्रोडक्शन हाउस इस अंतर्राष्ट्रीय Piracy मुद्दे की वजह से पैसों का नुकसान उठाते हैं। Filmy4Wap is one of the most commonly known piracy websites who leak movies online for free download

Films को बनाने के लिए बहुत creative hard work की आवश्यकता होती है। अभिनेता, निर्देशक, संपादक और रचनात्मक पेशेवर फिल्म बनाने के लिए बहुत समय, पैसा और ऊर्जा खर्च करते हैं। जिस तरह से किसी film को उसकी सराहना मिलती है, वह है box-office collections, TRPs, viewerships और award nominations।

Global film बिरादरी द्वारा किए गए नुकसान ने दुनिया भर में लाखों डॉलर को पार कर लिया है। यह न केवल फिल्म समुदाय को प्रभावित कर रहा है, बल्कि Digital Entertainment Apps, Cinema Halls, TV Channels और बहुत कुछ है।

Filmy4Wap 2020 जैसी Sites Free Entertainment का एक स्रोत बन गई हैं जहां एक Users Newly released HD Bollywood, Hollywood, Tollywood, Kollywood और Other language movies Free  में Downlaod कर सकता है।

ये Leaked movies अपनी Sites पर Available हैं, कभी-कभी Release की Date से पहले भी। Filmy4Wap कई लोगों के लिए Most favorite websites में से एक बन गया है जो Free 2020 latest filmy4wap hindi movie download और बहुत कुछ चाहते हैं। यह सब इस Piracy website के बारे में है।

About ‘Filmy4Wap 2020’

Filmy4Wap

Filmy4Wap ने हाल ही में अपने webpage में कुछ बदलाव किए हैं जहां वे खुद को 400MB और 1GB Movie download के लिए No. 1 Website कहते हैं। जहां अन्य साइटें गुणवत्ता की समस्याओं के साथ 300MB Movies प्रदान करती हैं, यह साइट 400MB Movies को Leak करने का वादा करती है जो दूसरों की तुलना में HD quality की हैं।

यह एक Mobile-friendly site है जिसे सरल उपयोगकर्ता अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया है, चाहे PC या Android। साइट ने कई Free Hindi, English, Hindi Dubbed, Tamil, Telugu, Punjabi और Other films को प्रभावी ढंग से लीक किया है जिन्हें लोग आसानी से Download कर सकते हैं।

इस मोबाइल फ्रेंडली Free movie download site की एक सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें Marathi और Bengali films भी हैं।

Filmy4Wap.com की व्यापक List न केवल Copyright Bollywood, Hollywood, Tollywood, Kollywood और अन्य उद्योगों की Films प्रदान करती है, बल्कि इसमें भारत में एक Popular TV show Balveer Returns भी Free में available है।

क्या Filmy4Wap.com अन्य sites से अलग है?

PC और Mobile  दोनों पर site का उपयोग और उपयोग करना आसान है। website ने अपने homepage के top पर नव जोड़ा सामग्री की सुविधा है। Filmy4Wap मुख्य रूप से Free english, hindi और South films के लिए Popular है, लेकिन इसमें punjabi और अन्य Hindi dubbed movies 2020 भी हैं।

Free movie download site में उपयोगकर्ता द्वारा Search के अनुभव को आसान और सरल बनाने के लिए site द्वारा leak की गई सभी प्रकार की films के लिए एक उपधारा भी है।

Free hindi movie download site भी अपने दर्शकों के साथ बातचीत करती है, जहां एक व्यक्ति उन्हें अपने अनुभव के बारे में मेल कर सकता है, वे अपनी Favorite movies के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं। यह नए visitors को उनकी site से download करने के बारे में information प्रदान करने में भी मदद करता है।

Movies Leaked by Filmy4Wap website 2020

यह ill-famed movie download site कई films और show को कम कर रही है। कई bollywood stars की लगभग हर bollywood और Hollywood blockbuster movie Filmy4Wap द्वारा leak की गई है। Notorious site ने हाल ही में Dabangg 3, bhoot bhag 1, Panipat, Jawani Janeman, Love AAj Kal जैसी superhit films को free में leak किया है।

साइट द्वारा leak की गई Hollywood Movies की विशाल संख्या में शामिल हैं; Superman Red Sun, Maleficent, Avengers: Endgame, Ford V Ferrari, Once Upon a Time in Hollywood, और बहुत कुछ। साइट को  Birds Rounds of Pre, Joker, Dolittle, Petta, Durbar, Malang, Happy Hardy और Heer और अधिक जैसी Movies को Leak करने का दोषी ठहराया गया है।

फिल्मों के अलावा, यह Online piracy giants free for Netflix, Amazon Prime, Hulu, Hook, Owl और अन्य मनोरंजन साइटों की सामग्री free  में available कराने के लिए भी जिम्मेदार है।

Filmy4Wap in India

Movie piracy को India, America और कई देशों में Illegal माना जाता है। भारत सरकार ने Filmy4Wap 2020, 123movies, Tamilrockers और Movierulz जैसी Websites पर Ban लगा दिया है।

हालांकि, सरकार द्वारा हर प्रयास ऐसी Websites पर फिल्मों के रिसाव को रोकने में विफल रहा है। दुनिया भर में ban से निपटने के लिए, Filmy4Waponlinewebsite.com से धीरे-धीरे अपना Domain extension बदलती रहती है।

.uz, .pn, .it और अधिक यह अजेय पाइरेसी साइट अपने गैरकानूनी कामों को जारी रखकर और कई फिल्मों और शो को लीक करके वैश्विक प्राधिकरण को चुनौती दे रही है। यह उनके निर्माताओं को सता रहा है। Filmy4Wap ने अपने डोमेन नाम को ‘.com’ से बदलकर ‘.wapkiz’ कर दिया।

Movie download site Filmy4wap जैसी समान websites की List

  1. Ssrmovies
  2. Mp4moviez
  3. Moviespur
  4. Movie Counter
  5. Yts
  6. Bollyshare
  7. 1337x
  8. Madras Rockers
  9. 7starhd
  10. Downloadhub
  11. Teluguwap
  12. Kuttymovies
  13. Gomovies
  14. Pagalworld
  15. Moviesda
  16. Djpunjab
  17. Bolly4u
  18. Todaypk
  19. Filmywap
  20. 9xmovies
  21. Filmyzilla
  22. Jio Rockers
  23. Tamilyogi
  24. Worldfree4u
  25. 123movies
  26. Isaimini
  27. Movierulz
  28. Khatrimaza
  29. Tamilrockers

Piracy रोकने के लिए Govt. क्या कर रही है?

फिल्मों की चोरी को खत्म करने के लिए सरकार ने निश्चित कदम उठाए हैं। 2019 में अनुमोदित सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के अनुसार, कोई भी व्यक्ति निर्माता की लिखित सहमति के बिना Movie record करता हुआ पाया जा सकता है, जिसे 3 साल तक की जेल की सजा हो सकती है।

इसके अलावा दोषियों पर of 10 लाख का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। Invalid Torrent Websites पर Pirated copies को प्रसारित करने वाले लोगों को जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

क्या आप गैरकानूनी तरीके से Film Downlod करने के लिए जेल जाएंगे या जुर्माना लगाया जाएगा?

भारत में पायरेसी कानून के अनुसार, अगर किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने / उसने जानबूझकर किसी और का उल्लंघन करने में मदद की है या किसी और का फिल्मांकन किया है और Filmy4Wap से Free Online Movies Download की है, तो यह माना जाएगा एक आपराधिक कृत्य।

अदालत यह मान लेगी कि उस व्यक्ति को उल्लंघन का पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में एक Watermarks या नोटिस होता है जो इंगित करता है कि यह Copyrights का काम है।

कानून के तहत, इस तरह के पहले अपराध के लिए दोषी पाए जाने वाले व्यक्ति को सजा छह महीने और तीन साल की जेल होती है, जिसमें ₹ 50,000 और pun 200,000 (अपराध की गंभीरता के आधार पर) के बीच जुर्माना होता है।

डिस्क्लेमर –

Inhindi.org किसी भी तरह से पायरेसी को बढ़ावा देने या कंडेन करने का लक्ष्य नहीं रखता है। पाइरेसी अपराध का एक कार्य है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। इस पृष्ठ का उद्देश्य आम जनता को पाइरेसी के बारे में सूचित करना और उन्हें इस तरह के कृत्यों से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि आप किसी भी रूप में Piracy को प्रोत्साहित या संलग्न न करें।

Share & Like This article on Social Platform : FacebookTwiter – Youtube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.