Ajab Gajab

पढ़िए 10 क्रूर पत्नियों की कहानियां

Most Cruel Wives Stories in Hindi :पति को मारा, पकाया और बच्चों को खाने में परोसा : पढ़िए कुछ ऐसी ही क्रूर पत्नियों की कहानियां, क्रूर पत्नियां

कैथरीन नाइट – Katherine Knight

क्रूर पत्नियां- 2000 में कैथरीन ने अपने एक्स हसबैंड जॉन चार्ल्स थॉमस प्राइस पर कसाई वाले चाकू से 37 बार हमला किया। उसकी बॉडी से स्किन खरोंचकर अपने लॉउन्ज रूम में मीट हुक में टांग दिया। सबसे पहले उसने सिर को एक स्टोव में पकाया और सब्जी के साथ पकाकर बच्चों को परोस दिया। पुलिस ने ऐसा करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया था। कैथरीन ऑस्ट्रेलिया की पहली महिला है, जिसे नेचुरल उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। इसमें उसे लाइफटाइम पेरोल भी नहीं मिलेगा।

वेलेरिया मेसेलिना – Empress-Messalina

रोम में 38 ईसापूर्व किंग क्लॉडियस का राज था। उसकी तीसरी पत्नी वेलेरिया मेसेलिना थी। वेलेरिया अपनी काम वासना के लिए कुख्यात थी। वह कर्मचारियों के साथ शराब की पार्टियां करती थी। वेलेरिया के दो बच्चे थे। जिनका पालन पोषण क्लॉडियस की पहली पत्नी केलीगुला ने किया था। केलीगुला की मौत के बाद वेलेरिया महारानी बन गई। वह रात में प्रॉस्टिट्यूट बनकर वेश्यालय में कस्टमर्स के साथ सेक्स करती थी। एक बार उसने रोम की सबसे फेमस प्रॉस्टिट्यूट सिसला के साथ एक कॉम्पटीशन रखा। इसमें अधिक से अधिक पुरुषों के साथ सेक्स करना था। वेलेरिया ने 24 घंटे में 25 पुरुषों के साथ रिलेशन बनाए और कॉम्पटीशन जीत लिया। उसने अपने पूर्व प्रेमी के साथ मिलकर किंग क्लॉडियस की हत्या की साजिश रची। लेकिन क्लॉडियस के एक एडवायजर ने इस योजना का खुलासा कर दिया। वेलेरिया को आदेश मिला कि वह सुसाइड कर ले, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी।

क्रिस्टल बॉर्डर

क्रिस्टल बॉर्डर

क्रूर पत्नियां – 46 साल के टोनी और क्रिस्टल बॉर्डर (31 साल) पिछले दस साल से मैरिड लाइफ में थे। वे दोनों अजीबोगरीब सेक्स गेम खेलते थे। कभी प्लास्टिक बैग के अंदर, तो कभी बॉथटब या खुद को टांगने के विचित्र तरीके अपनाते थे। एक बार टोनी ने सुरक्षित तरीके से क्रिस्टल को फांसी पर लटकाने का खेल किया। लेकिन बाद में जब उसकी बारी आई तो क्रिस्टल ने उसे 15 मिनट तक लटकाए रखा। इसके बाद जमीन पर उतारा। करीब 40 मिनट तक वह उसकी पल्स चेक करती रही। उसने सफाई में कहा कि सेक्स गेम के उससे एक्सीडेंटली मर्डर हो गया।
बताया जाता है कि टोनी ने भी 1987 में खतरनाक सेक्स गेम में किसी की हत्या कर दी थी। उसे आठ साल की सजा भी मिली थी।

क्रूर पत्नियां – कात्या खारीटोवोनोवा

कात्या खारीटोवोनोवा : क्रूर पत्नियों की कहानियां

2009 में रूस की कात्या खारीटोवोनोवा (36) ने अपने हसबैंड मिखाइल (40) के प्राइवेट पार्ट को ही काट दिया। कात्या ने हसबैंड को उसकी गर्लफ्रेंड लिजा दमित्रियेवा के साथ सेक्स करते देख लिया था। दरअसल, मिखाइल और कात्या ने लिजा को खाने पर बुलाया था। खाना खाने के बाद सभी टीवी पर फिल्म देखने लगे और सो गए। लेकिन आधा घंटे बाद कात्या ने देखा कि उसका हसबैंड गर्लफ्रेंड के साथ रिलेशन बना रहा है। उसने गुस्से में एक लैंप फोड़ा और लिजा के सामने ही मिखाइल का प्राइवेट पार्ट काट डाला। कोर्ट ने कात्या को दो साल तक लेबर कैम्प में काम करने की सजा सुनाई थी।

स्टेसी कास्टर –

41 साल की स्टेसी कॉस्टर ने 2005 में अपने सेकंड हसबैंड का मर्डर कर दिया। लेकिन इसे उसने आत्महत्या बताया। लेकिन पुलिस जांच में इथिनॉल ग्लेकॉल खिलाने की बात सामने आई। संदेह पर उसके पहले हसबैंड माइकल वॉलेस की मौत की जांच शुरू की गई। उसकी मौत को हार्ट अटैक बताया। पुलिस ने कब्र से उसके शव को निकाल कर टेस्ट करवाया तो इथिनॉल ग्लेकॉल पाया गया। कास्टर ने अपने टीनेजर बेटी एश्ले पर अपने पहले और दूसरे हसबैंड के मर्डर का आरोप लगाया। लेकिन पहले हसबैंड की मौत के वक्त एशले 11 साल की थी। लेकिन खुलासा होने पर कास्टर को 25 साल की सजा हुई।

बैटी नेमार

क्रूर पत्नियों की कहानियां

क्रूर पत्नियां – जॉर्जिया की 79 साल की महिला बैटी नेमार अमेरिका की नॉर्थ कैरोलिना जेल में है। उस पर अपने चौथे पति हैरोल्ड जेनट्री की हत्या का आरोप है। पुलिस अब उसके पांच में से चार एक्स हसबैंड की मौत की जांच भी कर रही है। बताया जाता है कि हर हसबैंड की मौत पर बैटी को बीमा की बड़ी राशि मिली। पुलिस को शक है कि उसने कहीं बीमा क्लेम पाने के लिए तो हत्या नहीं की

डॉ रिचर्ड बतिस्ता

क्रूर पत्नियों की कहानियां

क्रूर पत्नियां – डॉ. रिचर्ड बतिस्ता ने डॉनेल बतिस्ता के साथ 1990 में शादी की। उस वक्त तक डॉनेल के पहले दो किडनी ट्रांसप्लांट हुए थे, लेकिन 2001 में यह फेल हो गए। फिर रिचर्ड ने डॉनेल को अपनी किडनी डोनेट की। ठीक होने के बाद पत्नी ने नर्सिंग में डिग्री ली। इसके बाद उसका व्यवहार बदल गया। दोनों के बीच दूरियां बढ़ी और तलाक हो गया। हसबैंड ने अपनी किडनी के लिए डॉनेल पर 1.5 मिलियन डॉलर का केस किया।

विकी लोविंग

क्रूर पत्नियों की कहानियां

क्रूर पत्नियां- ऑस्ट्रेलिया की विकी लोविंग को अपने मगरमच्छ से बहुत प्यार था। महिला का कहना था कि यह मगरमच्छ उसके लिए एक बच्चे जैसा था और उसी के साथ ही सोता है। 1996 में विकी के घर के दरवाजे पर एक अंजान शख्स इस मगरमच्छ को छोड़ गया था। पति ने कहा कि यदि शादी बचानी है तो इस मगरमच्छ को छोड़ दो, लेकिन विकी ने इसे नहीं छोड़, 2005 में पति को तलाक दे दिया।

सऊदी महिला

क्रूर पत्नियां

सऊदी महिला ने अपने हसबैंड को चोरी छिपे उसकी सूरत देखने के आरोप में तलाक दे दिया। दोनों की शादी को 30 साल से ज्यादा हो गए थे। लेकिन हसबैंड ने कभी भी वाइफ का ढंका चेहरा नहीं देखा था। 50 साल की वाइफ अपने गांव के ट्रेडिशन को निभाती थी और हर समय पर्दे में रहती है। एक रात हसबैंड ने उत्सुकता में सो रही वाइफ का बुर्का उठाकर चेहरे को देखने की कोशिश, तो वह जाग उठी। उसने सीधे तलाक मांग लिया। पति ने काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी।

श्रिया पटेल

क्रूर पत्नियां

गुजराती मूल की महिला श्रिया पटेल को हाल ही में अमेरिका की टेक्सास कोर्ट ने पति को जिंदा जलाकर मारने का दोषी पाया है। इस मामले में श्रिया को 20 साल कैद की सजा सुनाई गई है। मामले में एक चौंकाने वाली बात भी सामने आई है कि श्रिया ने शादी सिर्फ अपने ब्वॉयफ्रेंड को जेलस फील कराने के लिए की थी।

About the author

inhindi

हम science, technology और Internet से संबंधित चीजों से संबंधित जानकारी शेयर करते हैं। Facebook, Twitter, Instagram पर हमें Follow करें, ताकि आपको ट्रेंडिंग टॉपिक पर Latest Updates मिलते हैं।

Leave a Comment