Jyotish

जानें कैसे होते है B अक्षर के नाम वाले लोग कैसे होते हैं।

B अक्षर के नाम वाले लोग कैसे होते हैं।

पिछले पोस्ट में हमने बताया था कि ए अक्षर के नाम वाले लोग कैसे होते हैं। आज हम इस पोस्ट में जानेंगे बी अक्षर के नाम वाले लोगों के बारे में। उनके व्यवहार, व्यवसाय, प्रेम और आर्थिक स्थिति कैसी होती है। जिन लोगों का नाम बी अक्षर से शुरू होता है।

B अक्षर वाले नाम के लोगों का व्यवहार

फिर वह चाहे लड़की हो या लड़का वो काफी सेंसिटिव होते हैं। छोटी-छोटी घटनाएं या बातें उन पर गहरा असर डालती है। हालांकि उन पर दोनों तरह का प्रभाव पड़ता है। वह जरा सी बात पर खुश भी हो जाते हैं। इसलिए उनको अपनी तरफ करने में परेशानी नहीं होती है। ऐसे लोग अपनी गलतियों से सीखते हैं. हर काम को नए सिरे से करना चाहते हैं।

बी अक्षर वाले नाम के लोगों का (प्रेम और आर्थिक ) 

बी नाम की राशि कौनसी है, ब अक्षर की राशि क्या है, बी अक्षर की राशि, ब नाम की राशि क्या है, ब अक्षर की राशि कौन सी है, ब राशिफल, ब से लडकों के नाम, भ नाम की राशि,


बी अक्षर वाले लोग बहुत ही ज्यादा रोमांटिक होते हैं। सेक्स लाइफ उनके लिए बहुत ही मायने रखती है। उन पर पूरा भरोसा करते हैं। इसलिए बी नाम वाले लोग लव मैरिज करते हैं।  यह अंदरुनी सुंदरता की बजाए बाहरी सुंदरता देखते हैं। और लेन-देन बहुत बड़ी मात्रा में करते हैं।
बी अक्षर वाले नाम के लोगों को सुंदरता कैसी भी हो अपनी तरफ आकर्षित करती है। इसलिए तो है प्रकृति में से प्यार करते हैं। प्राकृतिक सुंदरता को बहुत पसंद आती है। समाज में अपनी भागीदारी देते हैं और सहयोग करते हैं।

निडर और हिम्मत

B नाम के लोग बहुत ही निडर और हिम्मत वाले होते हैं। इसलिए ये ऐसे कार्यों में अपना कैरियर बनाते हैं। जिसमें जोखिम होता है। इसलिए ऐसे लोग अक्सर सेना, पुलिस में देखे जाते हैं। साथ ही मेहनती होते हैं इनके पास पैसा भी बहुत होता है। ऐसे लोगो के लिए पैसा बहुत ही महत्वपूर्ण होता है।

लोग इनको सनकी समझते हैं क्योंकि इनका व्यवहार मूडी होता है अपनी बात को बढ़ा चढ़ा कर करते हैं। इसी वजह से इनके दोस्तों की संख्या कम होती है। लेकिन जो होते हैं और पक्के और नजदीक होते हैं।

Read About : ज्‍योतिष,Health,Movies,Technology

2 Comments

Leave a Comment