शादी के लिए अनुष्का शर्मा, विराट कोहली इटली के लिए रवाना

Anushka Sharma, Virat Kohli wedding in italy : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी करने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा गुरुवार रात इटली के लिए रवाना हुईं। उन्हें रात में एक बजे मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया। भाई कारेश और उनके माता-पिता भी उनके साथ थे। आनंद बाबा, हरिद्वार स्थित अनंतम के संस्थापक, परिवार के साथ में भी गए हैं।

Anushka Sharma, Virat Kohli wedding in italy

इसे भी पढ़े – नीरज वोरा जीवनी : Neeraj vora Biography
सूत्रों के मुताबिक, विवाह अनंत बाबा द्वारा किया जाएगा। अनुष्का सीधे शादी के लिए इटली नहीं गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, अनुष्का का परिवार दुबई में पहली बार चला गया है। दुबई में वेडिंग शॉपिंग के लिए जा रहा है दिल्ली से विराट अनुष्का के साथ दुबई में होंगे। इसके बाद, दोनों के अगले पड़ाव सिंगापुर होंगे।
सिंगापुर में एक दिन रहने के बाद, दोनों लंदन जाएंगे। वहां से यह 12 दिसंबर को इटली में पहुंच जाएगा दोनों के रिश्तेदारों इस दिन इटली में भी आएंगे। इटली में 13 को कॉन्सर्ट होंगे तब 14 को हल्दी की रस्म में किया जाएगा और 15 दिसंबर को शादी का मुख्य समारोह होगा।
इसे भी पढ़े – प्रियंका चोपड़ा का जीवन परिचय Priyanka chopra biography in hindi
उल्लेखनीय है कि विराट ने श्रीलंका के खिलाफ एक दिवसीय श्रृंखला से नाम वापस लेने का फैसला किया जब दोनों के बीच चर्चा बढ़ी। ऐसा माना जाता है कि विराट ने विवाह के लिए श्रृंखला के बाकी हिस्सों से नाम वापस ले लिया है। हालांकि अनुष्का हमेशा रिश्ते के बारे में चुप रहना पसंद करते हैं, जबकि विराट इस मामले में मुखर हैं।
इससे पहले, दोनों जगहों पर कई स्थानों पर एक साथ देखा गया। हाल ही में उन्हें तेज गेंदबाजी जहीर खान और सागरिका घाटगे के विवाह में देखा गया था। यह समारोह 29 नवंबर को हुआ था। पिछले साल, विराट और अनुष्का भी उत्तराखंड गए थे। उस समय अमिताभ बच्चन और अनिल अंबानी भी थे।
इसे भी पढ़े – Tiger zinda hai (2017) Movie (टाइगर जिंदा है कहानी)

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.