Uncategorized

अक्षरा ने लिखा ‘मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज लीक की गई हैं , ये किसने किया और क्यों, मुझे अभी भी नहीं पता

एक्टर कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने अपनी प्राइवेट फोटोज लीक होने पर मुंबई पुलिस की साइबर सेल से मदद मांगी है। पहले लग रहा था कि ये फोटोज मॉर्फ्ड हैं लेकिन अब अक्षरा ने खुद ट्वीट कर कहा है कि वो इन तस्वीरों के कारण किस कदर सदमे में हैं। अमिताभ बच्चन के साथ षमिताभ में काम कर चुकी अक्षरा ने ट्वीट में लिखा है-

हाल ही में मेरी कुछ प्राइवेट फोटोज इंटरनेट पर लीक हो गई हैं। ये किसने किया और क्यों किया मुझे नहीं पता। लेकिन मुझे पता है कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी यंग लड़की को इस तरह शिकार बनाकर एक विकृत मन को ही खुशी मिल सकती है। ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

हर शेयर पर गहरा हो रहा मेरा जख्म-अक्षरा: अपने एक और ट्वीट में अक्षरा ने कहा-

जब भी इसे कोई नई हेडलाइन के साथ शेयर करता है मेरा घाव और गहरा हो जाता है, मेरा और हैरेसमेंट होता है और मैं और ज्यादा असहाय महसूस करती हूं। ये और भी परेशान करने वाली बात है कि इस वक्त देश में #metoo अभियान चल रहा है, फिर भी कुछ ऐसे लोग हैं जो किसी लड़की की प्राइवेट फोटो को वायरल करके अपनी आंखों को सुकून देना चाहते हैं। किसी की निजी तस्वीरें लीक करके सिर्फ विकृत लोगों को ही सुकून मिल सकता है।

पुलिस में शिकायत: अक्षरा ने अपने ट्वीट में ये भी कहा है-

 

View this post on Instagram

@mumbaipolice @cybercrime_cell

A post shared by Akshara Haasan (@aksharaa.haasan) on

मैंने इस हरकत के लिए जिम्मेदार इंसान को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस के साइबर सेल से मदद मांगी है। जल्द ही इस मामले की तह तक पहुंचने की उम्मीद कर रही हूं। तब तक मैं केवल अनुरोध कर सकती हूं कि हम सभी एक-दूसरे को शांति से जीने देंगे और प्राइवेसी का सम्मान करेंगे। उम्मीद करती हूं कि इंटरनेट मेरे हैरेसमेंट में हिस्सा नहीं लेगा।

लीक फोटोज में अक्षरा हासन सेल्फी लेती दिख रही हैं। फोटोज बेहद प्राइवेट हैं। लेकिन खुद अक्षरा ने इन्हें शेयर नहीं किया है, बल्कि वे साइबर क्राइम की शिकार हुई हैं। फोटो एक्ट्रेस दीवाना नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर की गई हैं।

2017 में धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में रही थीं अक्षरा:

अक्षरा 2017 में उस वक्त खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने बौद्ध धर्म में अपनी रूचि दिखाई थी। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा था तो वहीं पिता कमल हासन ने उनका सपोर्ट किया था। कमल ने कहा था कि वे अपनी बेटी के साथ हैं और उनके लिए किसी भी चीज से बढ़कर बेटी के लिए अपना प्यार है।

अमिताभ बच्चन के साथ किया था अक्षरा ने डेब्यू:

27 साल की अक्षरा ने 2015 में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन स्टारर षमिताभ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में वे धनुष की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखी थीं। षमिताभ के बाद वे नसीरुद्दीन शाह के बेटे विवान शाह के अपोजिट लाली की शादी में लड्डू दीवाना में दिखाई दे चुकी हैं। वे सुपरस्टार अजीत कुमार स्टारर तमिल फिल्म विवेगम में स्पेशल रोल कर चुकी हैं। फिलहाल अक्षरा अपने पिता की तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म सुभाष नायडू में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं।

About the author

Chitra

1 Comment

Leave a Comment