Aksar 2 : अकसर 2 एक थ्रिलर फिल्म

Aksar 2 film: अकसर 2 एक भारतीय थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन अनंत नारायण महादेवन है। फिल्म 2006 की फिल्म अकसर की अगली कड़ी है फिल्मों में गौतम रोड़े, अभिनव शुक्ला, जारेन खान और मोहित मादान प्रमुख भूमिकाएं में हैं। विकिपीडिया
निर्माता : नरेन्द्र बजाज, चिराग बजाज
निर्देशक : अनंत नारायण महादेवन
संगीत : मिथुन
कलाकार : ज़रीन खान, गौतम रोडे, लिलेट दुबे, अभिनव शुक्ला, मोहित मदन
रिलीज़ की तारीख : दिसंबर 2017
शैली : थ्रिलर           अवधि : 1 घंटा 57 मिनट

Aksar 2 : अकसर 2 एक थ्रिलर फिल्म की कहानी

aksar 2 movie Screenshot

AKSAR 2 STORY : 

इस फिल्म की कहानी एक 70 वर्षीय धनी महिला से संबंधित है, जिसका नाम मैडम खंबाटा(लिलेट दुबे) है। वह अपने इन्वेस्टमेंट बैंकर पर पूरा भरोसा करती है। शीना रॉय(जरीन खान) को मैडम खंबाटा के गवर्नेंस के रूप में नौकरी पर रखा जाता है। इस फिल्म में हर तरफ षड्यंत्र होते हैं, हर किरदार का अपना एक उद्देश्य है। इन्वेस्टमेंट बैंकर(गौतम रोडे) रीना रॉय को अपने साथ जबरदस्ती शारीरिक योन संबंध बनाने के लिए फोर्स करता है।

Aksar 2 film

Aksar 2 film Review:

फिल्म की कहानी मजेदार भले ही न हो लेकिन जरीन खान(Zareen Khan) ने अपने फैन को लुभाने के लिए हॉट सीन देने में बिलकुल कंजूसी नहीं की है। जरीन ने गौतम रोडे और अभिनव शुक्ला दोनों के साथ बोल्ड सीन की बौछार कर दी है। । रोमांटिक थ्रिलर फिल्म के लिए जरीन खान बिलकुल सही साबित होती दिख रही है। गौतम, अभिनव और मोहित का काम इस फिल्म में ठीक ठाक है। क्रिकेटर श्री संत ने भी इस मूवी में अभिनय किया है। उनका काम भी औसत है। लिलेट दुबे ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। एक बुजुर्ग महिला का किरदार सही ढंग से निभाया है। दर्शकों को सिनेमा घर में फिल्म ख़त्म होने तक रोके रखने में अनंत नारायण देसाई का प्रयास सफल रहा। आखिर में Aksar 2 फिल्म मनोरंजन के हिसाब से पैसा वसूल है। लेकिन फैमिली के साथ Aksar 2 देखने लायक नहीं है।

Aksar 2 Film Trailer

Aksar 2 film क्यों देखें: अगर आप थ्रिलर फिल्मों के शौकीन हैं तो हॉट सीन्स के तड़के वाली इस Aksar 2 फिल्म को इस वीकेंड देख सकते हैं।

Vodka Diaries Movie | Padman Movie | Aksar 2 | Tiger Zinda Hai | JUILE 2Race 3Padmavati MovieBollywood films 2017Golmal again movie |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.