लाल किताब के अचूक आसान उपाय से मिलेगी नौकरी में तरक्की और प्रमोशन

लाल किताब के अचूक आसान उपाय से मिलेगी नौकरी में तरक्की और प्रमोशन

पति के प्रमोशन के उपाय/प्रमोशन के लिए मंत्र/नौकरी बचाने के उपाय/नौकरी में सफलता के टोटके/प्रमोशन के अचूक टोटके

100% Free Demat Account Online | 100%* Free Share Market Account‎

Open Demat Account in 15 Minutes for Free . Trade in All Markets. Apply. Paperless Process. Invest in Shares, Funds, IPOs, Insurance, Etc. Expert Research & Advice. One Stop Trading Shop. Trade on Mobile & Tablets. Assured Brokerage Bonus. CLICK HERE

(lal kitab upay for business in hindi) लोग अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा काम करने में बिताते हैं। नौकरी के दौरान हर कोई तरक्की और प्रमोशन चाहता है। बहुत भाग्यशाली लोग जिन्हें अपने काम के अनुसार नौकरी में लाभ मिलता है। वहीं, कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें अपनी मेहनत का पूरा फायदा नहीं मिल पाता है। इन लोगों को पदोन्नति के लिए बहुत लंबा इंतजार करना पड़ता है या उन्हें मिलने वाला लाभ बहुत कम होता है।

ऐसे में लाल किताब के उपाय आपकी मदद कर सकते हैं। लोग इसमें बताए गए टोटकों को बहुत आसान और प्रभावी मानते हैं। हर कोई इन्हें आजमा सकता है और लाभ प्राप्त कर सकता है। अगर आप भी अपनी नौकरी में सफलता पाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बात नहीं बन पा रही है, तो आप एक बार लाल किताब के टोटकों को आजमा सकते हैं।

लाल किताब के अचूक आसान उपाय

नौकरी में पदोन्नति सूर्य से निकटता से संबंधित है और अधिकारियों का कारक ग्रह है। अगर आप अपनी नौकरी में सफल होना चाहते हैं, तो सूर्य को अनुकूल बनाना बहुत जरूरी है।

  • इसके लिए आप रोली और लाल फूलों को 43 दिनों तक रोजाना पानी में मिलाएं और इस पानी को सूर्य को अर्पित करें।
  • दान कार्य करके भी ग्रहों की दशा को सुधारा जा सकता है। गुरुवार के दिन आप बेसन, लड्डू, चने की दाल और पीले रंग के कपड़े दान करें।
  • यदि कार्यस्थल में उतर चढाव की स्थिति में आप 43 दिनों के लिए मंदिर में तीन केले चढ़ाएं हैं। आप इन केले को किसी भी गरीब व्यक्ति को दे सकते हैं।
  • हर ग्रह की अपनी एक खासियत होती है। गुरु ग्रह को सुख, समृद्धि, धन और उन्नति का कारक माना गया है। गुरु ग्रह का उपाय करने के लिए आप हल्दी या फिर केसर का तिलक लगाएं।
  • आप स्थिति को बेहतर बनाने के लिए अपने जन्ममास अर्थात जिस महीने में आपका जन्म हुआ है उस माह में गुरुवार के दिन गाय को मीठी रोटी या फिर केला खिलाएं।
  • कार्यक्षेत्र में सुगमता से आगे बढ़ने के लिए कहीं ना कहीं बॉस के साथ मधुर रिश्ते रहना भी जरूरी होता है। आप अपने बॉस को रविवार के दिन खीर खिलाएं, सकारात्मक प्रभाव होगा।
  • लाल किताब के उपाय के अनुसार आप 43 द‌िनों तक सौंफ का दान करके भी लाभ पा सकते हैं।
  • नौकरी में यदि स्थिरता की कमी है तो शनिवार के दिन किसी वीरान जगह में जाकर जमीन में सुरमा दबा दें।

आप हमसे  Facebook, +google, Instagram, twitter, Pinterest और पर भी जुड़ सकते है ताकि आपको नयी पोस्ट की जानकारी आसानी से मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.