जीवन शैली

अपनाएं यह 5 तरीके, महिलाओ को संतुष्ट करने के लिए !

हाल ही में हुए, एक सर्वे में सेक्स से जुडी ऐसी बड़ी बातें सामने आई हैं। जिनके करने से महिलाऐं उत्तेजित हो जाती हैं। हम आपको बताते हैं। सेक्स एक्सपर्ट्स द्वारा बताई गईं 5 बड़ी बातें जिसे जानकार आप अपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर आनंद दे पाएंगे।

महिलाओ को संतुष्ट करने के लिए तरीके

1. सेक्स के समय जगह का तापमान अनुकूल हो तो दोनों को सेक्स का बराबर आनंद आता है। सर्वे में शामिल औरतों ने बताया की, मर्दों के ठंडे पाँव की वजह से उनकी उत्तेजना कम हो जाती है। इसलिए, सेक्स के समय वातावरण ना ज्यादा ठंडा रखे ना गरम।

2. सेक्स करने से पहले अपने पार्टनर को तैयार करने के लिए फोरप्‍ले बेहद ज़रूरी है। सर्वे में महिलाओं ने बताया की फोरप्‍ले की उत्तेजना का आनंद उन्हें बेहद पसंद है। इसलिए पुरुषों को फोरप्‍ले के दौरान कुछ नया और रोमांचक करना चाहिए।

सेक्स के समय जगह का तापमान अनुकूल हो

3. महिलाओं के नाज़ुक अंगो के अलावा भी कुछ ऐसे अंग होते हैं जीने छूने पर महिलाओं की उत्तेजना बढ़ जाती है। हर महिला के मुताबिक यह अंग अलग अलग हो सकते हैं। कुछ महिलाओं को कान की लू को चूमना अच्छा लगता है तो, किसी को पीठ को सहलाना और चूमना।

महिलाओं के नाज़ुक अंगो के अलावा भी कुछ ऐसे अंग

4. सर्वे के मुताबिक़ ज़्यादातर महिलाऐं चरम सीमा तक पहुँचने के लिए 10 से अधिक मिनट लेती हैं। इसलिए हड़बड़ी ना दिखाते हुए अपने पार्टनर को धीरे-धीरे चरम सीमा तक ले आएं।

महिलाऐं चरम सीमा तक पहुँचने के लिए

5. सेक्स में ऐसा कई बार होता है की महिला चरम सीमा तक नहीं पहुँच पाती हैं। लेकिन ऐसा मर्दों की बदौलत नहीं बल्कि थकान और अधिक मेहनत करने की वजह से हो सकता है। ऐसे में पुरुषों ने सेक्स जारी रखने की बजाए खेल ख़त्म कर देना चाहिए। महिला चाहे तो, आप हाथों और उँगलियों से संतुष्ट कर सकते हैं।

अपनाएं यह 5 तरीके, महिलाओ को संतुष्ट करने के लिए !

Leave a Comment