10 सबसे सुंदर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री, Hottest South Indian Actresses

2
216

Most Beautiful South Indian Actresses, 10 सबसे सुंदर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री  :भारतीय अभिनेत्री अपनी अच्छी विशेषताओं के लिए जानी जाती हैं। जब भारतीय महिलाओं की खूबसूरती की बात होती है तो सुंदरता के मामले में कोई भेदभाव नहीं है, चाहे दक्षिण या उत्तर हो। मैं आपको दक्षिण भारत के कुछ खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में कुछ बाते बताउंगी, हममें से ज्यादातर लोग बॉलिवुड अभिनेताओं को उनके नामों से पहचानते हैं, इसलिए वीमेन डे के दिन मैं आपको टॉप 10 सबसे खूबसूरत दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों की सूची पेश कर रही हूं, ताकि अगली बार जब आप उनकी फोटो या फिल्म देखे हैं, तो आप उन्हें आसानी से पहचान जायेगे हैं कैटरीना और दीपिका को भूल जाओगे , यकीं मानिये देखिये भारत में सबसे खूबसूरत महिलाएं हैं। List of Hottest South Indian Actresses:

List of Hottest South Indian Actresses:

10 सबसे सुंदर दक्षिण भारतीय अभिनेत्री

1. Nayanthara: साउथ ब्यूटी नयनतारा – दक्षिण भारतीय अभिनेत्री

Kolamavu Kokila Movie Actress Nayanthara Stills

 

Nayanthara नयनतारा केरल से एक प्यारी अभिनेत्री है कर्नाटक (18 नवंबर) में जन्मी इस खूबसूरत महिला ने पूरे दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग को अपनी फिल्मों में मिलाया। नयनतारा ने कनाडा, तेलगु, मलयालम और तमिल जैसे भाषाओं में 30 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया। नयन्तारा की नशीली आंखों और मदमस्त होंठो के लिए जानी जाती है. Nayanthara movies in hindi

Nayanthara biography hindi.

2. Kajal Aggarwal : काजल अग्रवाल -बॉलीवुड अभिनेत्री

 

मुंबई में जन्मी (1 9 जून) काजल अग्रवाल ने शुरुआत ऐश्वर्या की बहन के रूप में बॉलीवुड फिल्म क्यों ! हो गया ना ..से की। काजल ने मुख्य रूप से तमिल और तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया। काजल अग्रवाल के मासूम से बर्फ जैसे गोरे चेहरे पर साउथ के लोग फ़िदा है। Kajal Aggarwal movies in hindi.

Kajal Aggarwal biography hindi.

3. सामन्था रूथ प्रभु: Highest paid Indian actress

samantha ruth prabhu close up hd wallpaper

Samantha Ruth Prabhu: सामन्था अपने जोशीली यौवन के लिए जानी जाती है। चेन्नई (28 अप्रैल) में जन्मी इस खूबसूरत अभिनेत्री ने तेलगु फिल्म उद्योग में अपना कैरियर शुरू किया। सामन्था (Highest paid Indian actress) सबसे ज्यादा भुगतान लेने वाली भारतीय अभिनेत्रीों में से एक है। वर्ष 2012 में सामन्था को इम्युनिटी डिसऑर्डर से पीड़ित थी, फिर भी तमिल फिल्म उद्योग में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दीं। Samantha Ruth Prabhu movies in hindi.

Samantha Ruth Prabhu biography hindi.

4. Mamta Mohandas < ममता मोहनदास: दक्षिण भारतीय अभिनेत्री,गायक

 

Mamta Mohandas : ममता एक मलयालम अभिनेत्री है जो एक पार्श्व गायक भी है। इस खूबसूरत महिला ने कई मलयालम फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाई है और उसकी आवाज और प्रदर्शन के साथ दक्षिण भारत के दिलों को चुरा लिया है। उनका मानना है कि स्वस्थ शरीर में अच्छी हाइड्रेशन होती है, वह बहुत सारे पानी और फलों के रस को पीते हैं वह जिम में रोजाना एक घंटे खर्च करती है और उसका दिन आमतौर पर एक गिलास दूध या मिल्कशेक के साथ शुरू होता है जब ममता को कैंसर हुआ था (Hodgkin’s lymphoma) और बीमारी से निकलने के बाद फिल्म अनवर में एक प्रशंसनीय प्रदर्शन किया। Mamta Mohandas movie in hindi.

Mamta Mohandas biography hindi.

5. Raai Laxmi, राय लक्ष्मी: दक्षिण की सुंदर महिला

 

लक्ष्मी (लक्ष्मी राय के नाम से जानी जाती है) यह कर्नाटक की एक खूबसूरत अभिनेत्री है। लक्ष्मी एक athlete थी जब वह छोटी थी और खुद को फिट रखने के लिए “21 दिन की आहार योजना” का पालन करती थी। आपको बता दे की low metabolism के साथ भोजन करने वाला है अति सुंदर लक्ष्मी ने सभी कार्बोहाइड्रेट को छोड़ दिया और प्रोटीन आहार पर रही। वह ज्यादा उबली हुई सब्जियां ही खाती है जो मेटाबोलिज्म बढ़ाने में मदद करते हैं। लक्ष्मी अपनी खूबसूरत त्वचा के लिए जानी भी जाती है, वह कम से कम मेक अप करना पसंद करती है। Raai Laxmi movies in hindi.

Raai Laxmi biography hindi.

6. Priya Anand, प्रिया आनंद

 

प्रिया फिट शरीर, सुंदर त्वचा वाली साउथ एक्ट्रेस है उनका जन्म चेन्नई में हुआ था। उसने फिल्म “इंग्लिश विंग्लिश” में बॉलीवुड की शुरुआत भी की थी प्रिया आनंद घर पकाया भोजन ज्यादा पसंद करती है Priya anand movies in hindi

Priya anand biography hindi.

7. Tamannaah Bhatia, तमन्ना भाटिया

 

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में तमन्ना एक और खूबसूरत एक्ट्रेस है। मुंबई में पैदा हुयी तमन्ना कई तमिल, तेलुगू फिल्मों में अभिनय किया है। तमन्ना ने भी बॉलीवुड में भी काम किया है Tamannaah Bhatia movies list in hindi.

Tamannaah Bhatia biography hindi.

8. Deepa Sannidhi, दीपा संनिधि

 

दीपा वास्तव में एक सुंदर अभिनेत्री है वह मुख्यतः कन्नड़ फिल्मों में काम करती थीं। उसने तमिल में “एन्नक्कोल ओरुवन” फिल्म से अपनी पहली फिल्म की शुरुरात की और वह इस फिल्म में बेहद खूबसूरत दिख रही है। वह कर्नाटक (16 जून) में कर्नाटक में स्थित एक परिवार में पैदा हुई थी। वह अपनी फिल्मों में बहुत कम मेकअप करती है। Deepa Sannidhi movies in hindi.

Deepa Sannidhi biography hindi.

9. Trisha Krishnan, त्रिशा कृष्णन: बिना मेकअप के दिखती है सुंदर

 

फिल्म उद्योग में प्रवेश करने से पहले ही ट्रिशा ने कई सौंदर्योत्तर पेंटेंट्स जीते थे। चेन्नई (4 मई) में जन्मी तृषा ने वर्ष 2002 में अपनी पहली प्रमुख भूमिका निभाई। उसके बाद, उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम में कई फिल्मों को साइन किए। वह अपनी फिल्मों में अधिक प्राकृतिक मेकअप ही पसंद करती है। फिटनेस के लिए त्रिशा को कार्डियो, योग, तैराकी और व्यायाम करना पसंद है। इसमें कोई शक नहीं कि वह सबसे दक्षिण भारतीय अभिनेत्री है। Trisha Krishnan movies list in hindi.

Trisha Krishnan biography hindi.

10. Hansika motwani, हंसिका मोटवाणी

 

हंसिका ने टेलीविजन कैरियर में एक बच्चे के रूप में अपना कैरियर शुरू किया। उन्होंने वर्ष 2008 में 17 साल की उम्र में मुख्य भूमिका के रूप में अपनी शुरुआत की। उसके बाद उन्होंने कई तमिल और तेलुगू फिल्मों को सुपर हिट बना दिया। यदि आप उसकी फिल्में देखते हैं, तो उसका गलफुल्ला चतुरता आप को मंत्रमुग्ध करेंगे वह मुंबई (9 अगस्त) में पैदा हुई थी। उनके प्रशंसकों में से एक ने मदुरै में उनके लिए एक मंदिर बनाया, इससे पता चलता है कि उनके तमिलनाडु के कुछ पागल फैंस भी है। Hansika motwani movies in hindi.

Hansika motwani biography hindi.

2 COMMENTS

  1. Kajal Aggarwal biography hindi, काजल अग्रवाल ऊँचाई, वजन, आयु, विकी, जीवनी, प्रेमी, परिवार - Biography In Hindi

    […] Most Beautiful South Indian Actresses […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here